Ambala News: अनिल विज का मीडिया में छलका दर्द, बोले- इस बार अपने क्षेत्र में ही करेंगे चुनाव प्रचार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2204348

Ambala News: अनिल विज का मीडिया में छलका दर्द, बोले- इस बार अपने क्षेत्र में ही करेंगे चुनाव प्रचार

हर बार कई नेताओं के चुनाव प्रचार में जा जाकर उन्हें जीतवाने वाले हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का दर्द मिडिया के सामने छलका. उन्होंने कहा कि अब वे केवल अपने विधानसभा क्षेत्र मे ही प्रचार करेंगे और अपने विधानसभा में कमल का फूल खिलवाएंगे.

Ambala News: अनिल विज का मीडिया में छलका दर्द, बोले- इस बार अपने क्षेत्र में ही करेंगे चुनाव प्रचार

Ambala News: हर बार कई नेताओं के चुनाव प्रचार में जा जाकर उन्हें जीतवाने वाले हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का दर्द मिडिया के सामने छलका. उन्होंने कहा कि अब वे केवल अपने विधानसभा क्षेत्र मे ही प्रचार करेंगे और अपने विधानसभा में कमल का फूल खिलवाएंगे. उन्होंने ममता बनर्जी के बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें ममता ने कहा है कि भाजपा ने राक्षस व डाकू को टिकट दी. साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे व राहुल गांधी समेत पूरी कांग्रेस को जमकर लताड़ा. 

हरियाणा के गब्बर कहलाए जाने वाले हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने सीएम समेत हरियाणा मे मंत्रिमंडल के बदलने के बाद अनिल विज ने कोई पद नहीं लिया. इसी के साथ ही बड़े शांतिपूर्वक तरीके से अपने हलके में रुके हुए विकास कार्यों को पूरा करवाने में जुट गए, लेकिन कहीं न कहीं सीएम बदलने की सलाह विज से न लेने का दर्द खलता रहा है. आज भी मिडिया के सामने उनका दर्द छलक ही गया. विज ने कहा कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र में ही इस बार प्रचार करेंगे और यहां से कमल खिलाएंगे. विज से पुछा गया कि अगर कहीं बाहर चुनाव प्रचार में ड्यूटी लगी तो क्या जाएंगे. इस पर फिर से विज का दर्द छलका और उन्होंने कहा कि अब मेरे साथ जो हुआ है और मुझे भी समझ आ गया है, इसलिए मैं अब यही रहूंगा.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी ने एक बयान में कहा कि भाजपा ने राक्षस व डाकू को टिकट दी. इस पर पालटवार करते हुए विज ने कहा कि ममता बेनर्जी को तो हर चीज में उल्टा नजर आता है. सच में झूठ नजर आता है और झूठ में सच नजर आता है. अच्छे में बुरा व बुरे में अच्छा नजर आता है. विज ने कहा कि क्या उन्हें अपने बंदे नजर नहीं आते. संदेशखाली में जो हुआ वो नजर क्यों नहीं आता. जो ईडी की टीम को मारते-पीटते है. विज ने कहा कि उन्होंने उल्टा चश्मा पहना हुआ है, इसलिए उनको अपना चश्मा ठीक करवना चाहिए.

ये भी पढ़ें: सांसद धर्मबीर सिंह बोले- भाजपा ने दिया क्षेत्रीय दलों का साथ, समय आने पर हो सकते हैं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा है कि देश में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है. एक झटके में ही देश से गरीबी मिटा देंगे. इस पर तंज कसते हुए कहा विज ने कहा कि पहले 70 साल में जो न कर सका वो अब कैसे कर देगा. जनता समझदार है. जनता ने सभी पार्टियों के राज देखे हैं. विज ने कहा कि जनता बाजार में नमक भी खरीदती है तो पहले देखती है कि ये किस कंपनी का है. वोट देश का भविष्य बनाने के लिए होता है. जनता देखती है कि इनका पिछला किरदार क्या रहा है. जनता पिछला किरदार देखकर ही विश्वास करती है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधीजी गलत फहमी में है. जनता तो चुनावों का इंतजार कर रही.  राहुल गांधी एक मिठाई की दुकानदार से मिठाई खरीदते नजर आए. इस पर विज ने कहा कि राहुल गांधी का राजनीती का खेल तो फेल हो गया है. इसलिए वे कभी कुछ करते है कभी कुछ उनको पता है कि 4 जून के बाद कुछ न कुछ तो करेंगे या मिठाई बेचेंगे या कुछ कुछ और.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती देते हुए कहा है कि मोदी शपथ लेकर बतलाए कि उन्होंने क्या वादे पूरे किए हैं. इस पर विज ने कह कि ये सब लोगों के सामने है जो वादे नहीं भी किए थे वो भी पूरे किए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि अगर हम 100 पैसे भेजते है तो लोगो तक 15 पैसे ही पहुंचते हैं. 85 पैसे ये सिस्टम ही कहां जाता है, मोदी जी ने वो सिस्टम ठीक किया. अब अगर किसी के खाते मे 100 रूपये भेजते है तो 100 ही जाते है 99 नहीं. विज ने कहा कि हमने न जाने कितने लोगों को मुफ्त में सिलेंडर दिए. क्या तुम्हारे राज मे सिलेंडर नहीं थे. तजम भी दे सकते थे, लेकिन तब तुम्हे गरीब नजर नहीं आते थे.

कांग्रेस ने अभी तक लोकसभा के उम्मीदवारो की लिस्ट जारी नहीं की इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि जो पार्टी अभी तक संगठन नहीं बना सकी. जिसके पास कोई आर्गेनाइजेशन नहीं बना सकी, इसलिए जैसे एजेंसिया बांटती है, इन्होंने वैसे ही बांटना है. जैसे मौलभाव होता है वैसे ही होना है.

INPUT: AMAN KAPOOR

Trending news