Palwal Crime: 47 वर्षीय किसान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1708192

Palwal Crime: 47 वर्षीय किसान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Palwal Crime: पलवल के गांव में जमीनी विवाद को लेकर 47 वर्षीय किसान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामले में तीन लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है. 

Palwal Crime: 47 वर्षीय किसान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Palwal Crime: पलवल के गांव से चिरवाड़ी में जमीनी विवाद को लेकर 47 वर्षीय किसान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली.  चांदहट थाना पुलिस ने मामले में तीन लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है. जांच अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पलवल के गांव चिरवाड़ी निवासी कुलदीप ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसके पिता लक्ष्मण के साथ गांव निवासी टेकचंद रविंद्र व जुगेंद्र ने जमीन का इकरारनामा किया था. जो करीब 21 लाख रुपये का था.

उन्होंने आगे बताया कि लेकिन उसके पिता को उक्त लोगों ने एक भी रुपया नहीं दिया और धोखे से ट्यूबवेल वाली जमीन की रजिस्ट्री करवा ली. इसको लेकर उसके पिता ने उनके खिलाफ केस डाल दिया. कुछ दिनों बाद जुगेंद्र ने उसके पिता लक्ष्मण पर जानलेवा हमला कर दिया. इस मामले में चांदहट थाना में केस दर्ज कर है. आरोपी केस में राजीनामा करने का दबाव बनाने लगे. राजीनामा नहीं करने पर उसके पिता को परेशान किया जाने लगा. रुपयों के लेनदेन को लेकर भी आरोपी उसके पिता को परेशान करने लगे.

ये भी पढ़ेंः Delhi Murder News: जाफराबाद में कैब ड्राइवर की गला रेतकर की हत्या, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

उन्होंने अपने बयान में आगे बताया कि इसी बात से परेशान होकर उसके पिता बीती देर शाम को घर से निकल गए और देर रात तक भी घर नहीं आए. जब उसके पिता घर नहीं आए. तो उनकी तलाश की गई, लेकिन कहीं नहीं मिले. बाद में पता चला कि खेतों पर उसके पिता मृत हालत में पडे हुए हैं. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लिया.

पुलिस का कहना है कि मृतक का उसके परिवार वालों के साथ जमीनी विवाद चल रहा है. उसी विवाद को लेकर वह परेशान था और बीती देर शाम को चिरवाड़ी निवासी लक्ष्मण ने अपने आप को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(इनपुटः रुस्तम जाखड़)

 

Trending news