Bharat Bandh: रोहतक में रोडवेज कर्मचारियों ने चक्का जाम कर किया भारत बंद का समर्थन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2113241

Bharat Bandh: रोहतक में रोडवेज कर्मचारियों ने चक्का जाम कर किया भारत बंद का समर्थन

Sonipat Bharat Bandh: किसान और मजदूर संघ के आह्वान पर आज सोनीपत डिपो में तैनात कर्मचारियों ने भारत बंद का समर्थन किया. इस दौरान कर्मचारियों ने एकत्र होकर सरकार के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए जमकर नारेबाजी की.

Bharat Bandh: रोहतक में रोडवेज कर्मचारियों ने चक्का जाम कर किया भारत बंद का समर्थन

Sonipat Bharat Bandh: किसान और मजदूर संघ द्वारा आज भारत बंद का ऐलान किया गया है, जिसका असर हरियाणा के भी कई जिलों में देखने को मिल रहा है. रोहतक में रोडवेज कर्मचारियों ने चक्का जाम कर भारत बंद का समर्थन किया तो वहीं सोनीपत डिपो में तैनात कर्मचारियों ने परिसर में इकट्ठा होकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान कर्मचारियों से सरकार से जल्द से जल्द उनकी मांगे पूरी करने की भी बात कही. 

किसान और मजदूर संघ के आह्वान पर आज सोनीपत डिपो में तैनात कर्मचारियों ने परिसर में इकट्ठा होकर सरकार के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए जमकर नारेबाजी की. इस दौरान कर्मचारियों ने जल्द से जल्द सरकार से उनकी मांगों को पूरा करने की अपील की है. रोडवेज कर्मचारियों ने बताया कि हरियाणा रोडवेज व अन्य संगठनों के कर्मचारी लगातार सरकार से अपनी मांगें पूरी करने की मांग कर रहे हैं.  लेकिन सरकार की तरफ से बार-बार कर्मचारियों को आश्वासन के अलावा कुछ नहीं दिया जा रहा. जबकि उनकी मांगे जायज हैं. कर्मचारियों ने बताया कि ट्रेड यूनियन के आह्वान पर आज एक दिवसीय राष्ट्रव्यापी हड़ताल की जा रही है. जिसको लेकर आज सभी कर्मचारी इकट्ठा हुए हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Farmer Protest: किसान आंदोलन की वजह से कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की परिक्षाएं स्थगित

वहीं रोडवेज महाप्रबंधक राहुल जैन ने कर्मचारियों की हड़ताल की वजह से किसी भी तरह की परेशानी होने की बात से इनकार किया. उन्होंने कहा कि सुबह से अब तक बसों के 32 चक्कर निकलते हैं, जिन्हें समय अनुसार बस स्टैंड से निकाल दिया गया है.

SKM ने किया भारत बंद का ऐलान
संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) और मजदूर संघ द्वारा भी आज भारत बंद का ऐलान किया गया है. SKM के नेताओं के अनुसार, 16 फरवरी को सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक ग्रामीण बंद रहेगा. इस दौरान किसान न तो खेतों में जाएंगे और न हीं मजदूर मजदूरी करेंगे. दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक किसानों और मजदूरों द्वारा सड़कों पर चक्का जाम भी किया जाएगा. 

Input- Sunil Kumar

 

 

Trending news