Ambala News: आज BJP 18 करोड़ सदस्यों वाली पार्टी बन गई है- असीम गोयल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2191721

Ambala News: आज BJP 18 करोड़ सदस्यों वाली पार्टी बन गई है- असीम गोयल

Haryana News: 6 अप्रैल 1980 को बनी भारतीय जनता पार्टी का आज स्थापना दिवस है. इस अवसर पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने अपने निवास पर भाजपा का झंडा फहराने के बाद सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की बधाई दी. वहीं मंत्री असीम गोयल ने कहा कि यह कार्यकर्ता आधारित पार्टी है.

 

Ambala News: आज BJP 18 करोड़ सदस्यों वाली पार्टी बन गई है- असीम गोयल

Ambala News: 6 अप्रैल 1980 को बनी भारतीय जनता पार्टी का आज स्थापना दिवस है. इस दिन को बीजेपी देशभर में बेहद धूमधाम के साथ मना रही है. इसी कड़ी में अंबाला शहर में हरियाणा के परिवहन व महिला एवं बाल विकास मंत्री असीम गोयल ने अपने निवास पर कार्यकर्ताओं व भाजपा पार्षदों के साथ पार्टी का झंडा फहराकर स्थापना दिवस मनाया.

भाजपा आज बन गई है 18 करोड़ सदस्यों वाली पार्टी
इस अवसर पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने अपने निवास पर भाजपा का झंडा फहराने के बाद सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की बधाई दी. वहीं मंत्री असीम गोयल ने कहा कि यह कार्यकर्ता आधारित पार्टी है. 6 अप्रैल 1980 को जनसंघ के बाद भाजपा की स्थापना हुई और आज यह पार्टी 18 करोड़ सदस्यों वाली पार्टी बन गई है. यह हमारे नेताओं का समर्पण, विचारों के प्रति हमारी दृढ़ता और कार्यकर्ताओं के संघर्ष का नतीजा है. इस दौरान परिवहन मंत्री असीम गोयल ने पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें- Navratri Special Thali सर्व कर रहे हैं दिल्ली के ये रेस्टोरेंट, जान लें लोकेशन

भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने विपक्ष पर भी तंज कसा. उन्होंने पत्रकारों द्वारा 400 पार के लक्ष्य को लेकर पूछे गये सवालों के जवाब देते हुए कहा कि 2014 में यूपीए के कुशासन के बाद 282 सीटें हमारी हुईं थी. जिसके बाद विरोधियों ने 2019 में यह कहना शुरू किया कि मोदी के गुब्बारे की हवा निकल चुकी है. लेकिन 2019 में हमारी सीटें बढ़कर 303 हो गई और अब भी विपक्ष मोदी की मजबूती से डरा हुआ है. यही कारण है कि पूरा विपक्ष एक हो गया है. परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कहा कि जो विपक्षी एक दूसरे को पानी पी-पी कर कोसते थे वो सब एक हैं. जिससे साफ है कि प्रधानमंत्री मोदी काफी मजबूत स्थिति में हैं. असीम गोयल ने कहा कि इस बार एनडीए के नाते हम 400 पार जरूर करेंगे और भाजपा 370 तक का आंकड़ा जरूर छुएगी.
 
Input- Aman Kapoor

Trending news