उत्तर भारत में घना कोहरा: 15 जनवरी तक 78 ट्रेनें हुईं रद्द
Advertisement
trendingNow1313136

उत्तर भारत में घना कोहरा: 15 जनवरी तक 78 ट्रेनें हुईं रद्द

रेलवे ने उत्तर भारत के कई भागों में घना कोहरा छाने के कारण दृश्यता घटने से अगले साल 15 जनवरी तक 78 ट्रेनों को रद्द करने का फैसला किया है। रेल मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सियालदह एक्सप्रेस, नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस, बेगमपुरा एक्सप्रेस, लखनऊ डबल डेकर एक्सप्रेस, गोरखपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस, जयपुर-चंडीगढ़ एक्सप्रेस और मउ एक्सप्रेस समेत 78 ट्रेनें 15 जनवरी तक बंद रहेंगी।

उत्तर भारत में घना कोहरा: 15 जनवरी तक 78 ट्रेनें हुईं रद्द

नई दिल्ली : रेलवे ने उत्तर भारत के कई भागों में घना कोहरा छाने के कारण दृश्यता घटने से अगले साल 15 जनवरी तक 78 ट्रेनों को रद्द करने का फैसला किया है। रेल मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सियालदह एक्सप्रेस, नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस, बेगमपुरा एक्सप्रेस, लखनऊ डबल डेकर एक्सप्रेस, गोरखपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस, जयपुर-चंडीगढ़ एक्सप्रेस और मउ एक्सप्रेस समेत 78 ट्रेनें 15 जनवरी तक बंद रहेंगी।

कुल 78 ट्रेनो में उत्तरी जोन में चंडीगढ़-अमृतसर एक्सप्रेस, रोहतक इंटरसिटी, वाराणसी-देहरादून एक्सप्रेस, लिच्छवी एक्सप्रेस और उंचाहार एक्सप्रेस सहित 34 ट्रेनें अगले साल मध्य जनवरी तक नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि घने कोहरे के कारण दृश्यता घटने के कारण हमने एहतियाती तौर पर अग्रिम रूप से इन ट्रेनों के रद्द होने की घोषणा की है। ट्रेनों की स्थिति के बारे में यात्रियों को सूचित करने के लिए नियमित तौर पर घोषणा की जा रही है। अपने गंतव्यों के लिए ट्रेन सेवा के बारे में लोगों के मागदर्शन के लिए विभिन्न स्टेशनों पर हेल्प डेस्क भी बनाये गए हैं। कोहरे के कारण आज दिल्ली जाने वाली करीब 34 ट्रेने कई घंटे की देरी ये चल रही है।

Trending news