भूकंप राहत: पीएम मोदी ने राज्यों, सेना, एनडीआरएफ की भूमिका को सराहा
Advertisement

भूकंप राहत: पीएम मोदी ने राज्यों, सेना, एनडीआरएफ की भूमिका को सराहा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नेपाल और भारत के कुछ क्षेत्रों में आए विनाशकारी भूकंप से उत्पन्न स्थिति से निपटने में राज्यों के सहयोग और एनडीआरएफ, मीडिया तथा अन्य एजेंसियों की सोमवार को सराहना की।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नेपाल और भारत के कुछ क्षेत्रों में आए विनाशकारी भूकंप से उत्पन्न स्थिति से निपटने में राज्यों के सहयोग और एनडीआरएफ, मीडिया तथा अन्य एजेंसियों की सोमवार को सराहना की।

ट्वीट के जरिए उन्होंने कहा कि उन सभी लोगों की भावना की सराहना करता हूं जो कह रहे हैं ‘थैंक यू पीएम’...वास्तविक थैंक यू के हकदार हमारी महान संस्कृति है जो हमें ‘सेवा परमो धर्म’ की सीख देती है। प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर हम किसी का धन्यवाद करना चाहते हैं तो, भारत की सवा सौ करोड़ जनता का करना चाहिए जिसने नेपाल के दर्द को खुद का दर्द बनाया और सभी तरह की मदद की। उन्होंने इस प्राकृतिक आपदा का हिम्मत से सामना करने के लिए नेपाल और भारत के प्रभावित क्षेत्रों के लोगों की सराहना करते हुए कहा कि मैं नेपाल और भारत के भाइयों और बहनों की हिम्मत को सलाम करता हूं।

राज्य सरकारों के सहयोग के लिए उनका धन्यवाद करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि संकट की इस घड़ी में यह बड़ी पूंजी है। उन्होंने एनडीआरएफ और मीडिया की भूमिका की भी सराहना की। मोदी ने ट्वीट किया कि मैं अपने सशस्त्र बलों, एनडीआरएफ टीम, डाक्टरों और उन सभी स्वयंसेवियों का धन्यवाद करता हूं जो नेपाल में सामान्य हालात बहाल करने में हर अड़चन को पार करके सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया का भी उल्लेख किया जाना चाहिए। वे बहादुरी से घटनास्थल से इस आपदा को कवर कर रहे हैं। धन्यवाद।

Trending news