IPL Final 2022: फाइनल में राजस्थान की हार से दुखी था फैन, ट्रेन के सामने कूदकर किया सुसाइड
Advertisement
trendingNow11202551

IPL Final 2022: फाइनल में राजस्थान की हार से दुखी था फैन, ट्रेन के सामने कूदकर किया सुसाइड

IPL Final 2022: फाइनल मुकाबले में अपनी फेवरेट टीम राजस्थान रॉयल्स के हार जाने के बाद फैन घर से बाहर चला गया और फिर नहीं लौटा. पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह भकोड़ा गांव के पास राकेश पटेल का ट्रेन से कटा हुआ शव मिला. 

IPL Final 2022: फाइनल में राजस्थान की हार से दुखी था फैन, ट्रेन के सामने कूदकर किया सुसाइड

IPL Final 2022: करीब दो महीने से चल रही टी-20 क्रिकेट लीग IPL के फाइनल में गुजरात टाइटंस (GT) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच भिड़ंत हुई और इस खिताबी मुकाबले में नई टीम गुजरात ने बड़ी जीत दर्ज की. राजस्थान रॉयल्स की हार से टीम के फैंस को धक्का लगा है लेकिन एक छात्र ने सदमे में आकर खुदकुशी कर ली.

ट्रेन से कटकर छात्र ने किया सुसाइड

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में कथित रूप से इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में अपनी फेवरेट टीम के हार जाने से दुखी होकर 20 साल के एक छात्र ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली. पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि चौरी थाना क्षेत्र के बनकट गांव का निवासी राकेश पटेल रविवार रात आईपीएल का फाइनल मैच देख रहा था.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन गिरफ्तार, ED ने इस मामले में लिया एक्शन

उन्होंने बताया कि मुकाबले में अपनी फेवरेट टीम राजस्थान रॉयल्स के हार जाने के बाद वह घर से बाहर चला गया और फिर नहीं लौटा. पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह भकोड़ा गांव के पास पटेल का ट्रेन से कटा हुआ शव मिला. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है.

पुलिस को पैसे हारने का शक

पुलिस को शक है कि उसने फाइनल मैच में हार-जीत पर पैसों की शर्त लगाई थी. इसी वजह से पैसे हारने के बाद छात्र ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया. अब पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. 

बता दें रविवार को खेले गए इस मेगा फाइनल में कप्तान हार्दिक पंड्या के हरफनमौला प्रदर्शन से गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया. अपने पहले ही IPL सीजन में गुजरात की टीम ने यह खिताब अपने नाम किया है.

गुजरात से हारी राजस्थान रॉयल्स

जीत का सेहरा कप्तान हार्दिक के सिर बंधा क्योंकि उन्होंने पहले गेंदबाजी में 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट झटके और RR को 9 विकेट पर 130 के स्कोर पर रोक दिया. इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे हार्दिक ने दो विकेट जल्दी गिरने पर 30 गेंद में 34 रन बनाकर टीम को दबाव से निकाला. गुजरात ने 11 गेंद और 7 विकेट बाकी रहते ही मैच अपने नाम कर लिया था.

LIVE TV

Trending news