पूर्व IPS अफसर संजीव भट्ट को 20 साल की जेल, वकील को फंसाने के मामले में फैसला
Advertisement

पूर्व IPS अफसर संजीव भट्ट को 20 साल की जेल, वकील को फंसाने के मामले में फैसला

Former IPS officer Sanjeev Bhatt : पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को एक वकील को फंसाने के मामले में 20 साल जेल की सजा सुनाई है. बता दें, कि भट्ट को 2015 में भारतीय पुलिस सेवा से निकाल दिया गया था. उस समय वह बनासकांठा जिले के पुलिस अधीक्षक के रूप में काम करते थे. 

Sanjeev Bhatt

Gujarat : गुजरात में बनासकांठा जिले के पालनपुर की एक सत्र अदालत ने पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को एक वकील को फंसाने के लिए नशीले पदार्थ रखने संबंधी 1996 के मामले में गुरुवार (28 मार्च ) को 20 साल जेल की सजा सुनाई. बताया जा रहा है, कि भट्ट हिरासत में मौत के मामले में पहले से ही सलाखों के पीछे हैं.

 

पुलिस ने किया दावा

 

भट्ट को राजस्थान के एक वकील को झूठा फंसाने का दोषी ठहराया गया था. जिला पुलिस ने यह दावा किया था, कि उसने पालनपुर के एक होटल के उस कमरे से नशीले पदार्थ जब्त किया था जहां वकील रह रहे थे.

 

भट्ट को 2015 में भारतीय पुलिस सेवा से निकाल दिया गया था. उस समय वह बनासकांठा जिले के पुलिस अधीक्षक के रूप में कार्यरत थे. अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश जे एन ठक्कर ने भट्ट को स्वापक औषधि और मनः प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत बुधवार को दोषी ठहराया था. 

Trending news