आसाराम मामला: मारे गए गवाह के परिवार को दी गई सुरक्षा
Advertisement

आसाराम मामला: मारे गए गवाह के परिवार को दी गई सुरक्षा

पुलिस ने अखिल गुप्ता के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई है। आसाराम बापू के खिलाफ सूरत में चल रहे मामले के गवाह रहे अखिल को 11 जनवरी को यहां दो हमलावरों ने गोली मार दी थी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

मुजफ्फरनगर : पुलिस ने अखिल गुप्ता के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई है। आसाराम बापू के खिलाफ सूरत में चल रहे मामले के गवाह रहे अखिल को 11 जनवरी को यहां दो हमलावरों ने गोली मार दी थी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

गत रविवार को गुप्ता की जान लेने वाले दोनों हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक (शहर) सरवन कुमार की अगुवाई में तीन पुलिस दल बनाए गए हैं। पुलिस ने बताया कि आसाराम के मामले के गवाह को मार डालने के दोनों आरोपियों का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। इस बीच, अखिल गुप्ता के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है। पूर्व में गुप्ता को ऐसी कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई थी क्योंकि उसने इसकी मांग नहीं की थी। अखिल के रिश्ते के भाई आशीष गुप्ता ने कल दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि क्या इस हत्या का आसाराम के मामले से कोई संबंध है या यह पुरानी रंजिश का नतीजा है। रविवार की शाम अखिल अपनी दुकान से स्कूटर से घर लौट रहा था कि मोटरसाइकिल पर आए दो हमलावरों ने उसे गोली मार दी। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। गुप्ता आसाराम का रसोइया और निजी सहायक था। आसाराम जोधपुर में एक अवयस्क लड़की पर यौन हमला करने के एक अन्य मामले के सिलसिले में सितंबर 2013 से जेल में हैं।

सूरत में दो बहनों ने आसाराम और उसके पुत्र नारायण साई पर बलात्कार करने का आरोप लगाया था । गुप्ता आसाराम के खिलाफ बलात्कार मामले में गवाह था। उसने गांधीनगर में अदालत के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था।

Trending news