शंकर सिंह बाघेला ने दिए 'घर वापसी' के संकेत, राहुल गांधी को किया अनफॉलो
Advertisement

शंकर सिंह बाघेला ने दिए 'घर वापसी' के संकेत, राहुल गांधी को किया अनफॉलो

गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला पार्टी के आला नेतृत्व से नाराज बताए जा रहे हैं. हालांकि उनकी नाराजगी की कोई स्पष्ट वजह का खुलासा तो नहीं हो पाया है लेकिन उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के कई दूसरे वरिष्ठ नेताओं को अपने ट्विटर अकाउंट से 'अनफॉलो' कर दिया. इसके अलावा भाजपा के खिलाफ किए गए अपने सारे ट्वीट भी हटा दिए हैं. ऐसे में यह खबर जोर पकड़ रही है कि क्या बाघेला फिर से भाजपा में तो नहीं लौट रहे हैं. 

गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला (फाइल फोटो)

अहमदाबाद : गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला पार्टी के आला नेतृत्व से नाराज बताए जा रहे हैं. हालांकि उनकी नाराजगी की कोई स्पष्ट वजह का खुलासा तो नहीं हो पाया है लेकिन उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के कई दूसरे वरिष्ठ नेताओं को अपने ट्विटर अकाउंट से 'अनफॉलो' कर दिया. इसके अलावा भाजपा के खिलाफ किए गए अपने सारे ट्वीट भी हटा दिए हैं. ऐसे में यह खबर जोर पकड़ रही है कि क्या बाघेला फिर से भाजपा में तो नहीं लौट रहे हैं. 

पिछले दिनों पत्रकारों ने जब वाघेला से पूछा था कि विधानसभा चुनावों के लिए उनकी पसंद की सीट कौन सी होगी, तो 77 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी चुनाव लड़े हैं और अब यह उनके लिए कोई मायने नहीं रखता है. मालूम हो कि पिछले महीने गुजरात में कांग्रेस के 57 में से 36 विधायकों ने मांग की थी कि अगर कांग्रेस चुनाव जीतना चाहती है तो वाघेला को पार्टी के मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाए.

लेकिन इससे उलट गुजरात के पार्टी प्रभारी अशोक गहलोत ने विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री पद के लिए किसी उम्मीदवार की घोषणा किए जाने से इनकार किया था. ऐसे में गुजरात विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शकंर सिंह वाघेला के इस कदम से यही संकेत मिलते हैं कि वह खुद को मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित ना करने को लेकर नाराज हैं और दवाब बनाने के लिए ही यह कदम उठाया है.

Trending news