VIDEO: तेज रफ्तार कार अचानक सड़क पर 'नाचने' लगी और पलट गई, फिर हुआ चमत्कार!
Advertisement

VIDEO: तेज रफ्तार कार अचानक सड़क पर 'नाचने' लगी और पलट गई, फिर हुआ चमत्कार!

घटना की सीसीटीवी फुटेज देखकर आपको लगेगा शायद कार ड्राइवर स्टंट मारने की कोशिश कर रहा था और कार नियंत्रण खोकर पलट गई.

गुजरात में पेट्रॉल पंप के पास हुआ ड्रामैटिक सड़क हादसा

गुजरात : गुजरात में एक ऐसी कार एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है जिसे देखकर शायद आपको यकीन नहीं होगा. आपको लगेगा कि कहीं ये चमत्कार तो नहीं है. गुजरात के मोरबी में एक कार में सवार होकर दो लोग पेट्रोल पंप के पास से जा रहे होते हैं, उसी समय कार अचानक से अनियंत्रित होकर इधर-उधर लहराने लगती है और वहां पर एक छोटी सी रेलिंग से टकराकर इस तरह पलट जाती है. यह कार ऐसे पलटती है जिसे देखकर ऐसा लगता है मानो कोई बच्चा रिमोट से कंट्रोल के सहारे ऐसा कर रहा हो.

  1. पेट्रॉल पंप के पास हुआ ड्रामैटिक सड़क हादसा
  2. नाचते-नाचते कार रेलिंग से टकराई और पलट गई
  3. कार में सवार दोनों शख्स पूरी तरह से सुरक्षित 

जी, हां ! कुछ ऐसा ही हुआ है और इस घटना की फुटेज देखने पर आपको लगेगा जैसे आप कोई ड्रामा देख रहे हैं. आपने ऐसा अक्सर फिल्मों में देखा होगा, लेकिन सच में ऐसी घटना हुई है और आश्चर्य कि बात तो यह है कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. कार में सवार दोनों लोग सुरक्षित बाहर निकल गए. 

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत, एक घायल

नाचते-नाचते कार पलट गई
घटना की सीसीटीवी फुटेज देखकर आपको लगेगा शायद कार ड्राइवर स्टंट मारने की कोशिश कर रहा था और कार नियंत्रण खोकर पलट गई या फिर कार का ब्रेक अचानक फेल हो गया होगा और ड्राइवर कार को दूसरी दिशा में मोड़ने का प्रयास कर रहा होगा और एक्सीडेंट हो गया. सड़क पर नाचते-नाचते जैसे ही कार पलटी, वहां पर मौजूद लोग दौड़कर कार के पास आए और लोगों ने देखा कि कार में सवार लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं और कार से बाहर निकल रहे हैं. उन्हें कहीं भी चोट नहीं लगी और वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं. 

यह एक्सीडेंट कैसे हुई, खबर लिखे जाने तक इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. समाचार एजेंसी ANI ने इस घटना की वीडियो फुटेज को ट्विट किया है, उसी आधार पर यह खबर लिखी गई है. इस ट्विट किए गए वीडियो को आप भी देख सकते हैं.   

Trending news