Ram Rahim Singh Parole: आज जेल से बाहर आ सकता है राम रहीम, मांगी इतने दिन की पैरोल
Advertisement
trendingNow11536386

Ram Rahim Singh Parole: आज जेल से बाहर आ सकता है राम रहीम, मांगी इतने दिन की पैरोल

Ram Rahim Singh News: डेरामुखी गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) को पैरोल मिलेगी या नहीं, इसको लेकर आज फैसला किया जा सकता है. सूत्रों के मुताबिक, पैरोल के दौरान गुरमीत सिरसा डेरे में रह सकता है.

राम रहीम सिंह को मिल सकती है पैरोल

Parole Of Ram Rahim Singh: सिरसा डेरा सच्चा सौदा (Dera Sacha Sauda) के दूसरे गद्दीनशीन संत शाह सतनाम महाराज का 25 जनवरी को सिरसा डेरा में अवतार दिवस मनाया जा रहा है. जिसके चलते डेरामुखी गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) ने 40 दिन की पैरोल का आवेदन भेजा है. अब प्रशासन और सरकार मंथन कर रहे हैं और इस पर विचार के बाद फैसला लिया जाएगा कि क्या करना है? सूत्र बताते हैं कि डेरामुखी इस बार सिरसा डेरा आना चाहता है लेकिन फैसला सरकार को करना है. सूत्रों की मानें तो डेरामुखी को 20 जनवरी को पैरोल की मंजूरी मिल सकती है.

जेल से बाहर आएगा राम रहीम सिंह!

सूत्रों के मुताबिक, मंजूरी मिलते ही डेरामुखी गुरमीत राम रहीम सिंह जेल से बाहर आ जाएगा. पैरोल मिलने पर डेरामुखी कहां रहेगा, इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. दूसरी ओर सिरसा डेरा में तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी गई हैं. डेरा की ओर जाने वाले सभी रास्तों की सजावट और सफाई भी की जा रही है.

इन मामलों के चलते जेल में है बंद

आपको बता दें कि साध्वी यौन शोषण और पत्रकार छत्रपति रणजीत सिंह की हत्याकांड में सजा काट रहा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह आज (शुक्रवार को) जेल से बाहर आ सकता है. डेरामुखी ने आवेदन देकर 40 दिन की पैरोल व सिरसा डेरा में रहने की अनुमति मांगी है. जानकारी के अनुसार, जेल मंत्री ने सिरसा डेरामुखी राम रहीम का पत्र आगे भेज दिया है. अब कमिश्नर तय करेंगे कि क्या करना है.

डेरा में पढ़ा गया गुरमीत का पत्र

जान लें कि डेरामुखी गुरमीत राम रहीम सिंह ने 30 दिसंबर को जेल से पत्र लिखा था. 1 जनवरी को डेरा में आयोजित सत्संग के दौरान इस पत्र को पढ़कर सुनाया गया था. इस पत्र में डेरामुखी ने बाहर आने का इशारा भी किया है.

पत्र में गुरमीत राम रहीम सिंह ने लिखा कि परमपिता परमात्मा आपकी जायज मांग जल्द पूरी करे. उन्होंने पिछली पैरोल का भी इसमें जिक्र किया. डेरामुखी और डेरा के लोग उम्मीद जता रहे हैं कि पैरोल की मंजूरी मिलेगी और डेरा के कार्यक्रम में डेरामुखी शामिल होगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news