हरियाणा के बहादुरगढ़ से पाक नागरिक गिरफ्तार, नाम बदलकर मंदिर में रह रहा था संदिग्ध
Advertisement

हरियाणा के बहादुरगढ़ से पाक नागरिक गिरफ्तार, नाम बदलकर मंदिर में रह रहा था संदिग्ध

हरियाणा के बहादुरगढ़ से पाक नागरिक गिरफ्तार, नाम बदलकर मंदिर में रह रहा था संदिग्ध  (फोटोः ANI)

नई दिल्लीः हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ से पुलिस ने पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया है. ये शख्स नाम बदलकर बहादुरगढ़ के एक मंदिर में रह रहा था. पुलिस को इस संदिग्ध के पास से भारत का आधार, पैनकार्ड और वोटर आईडी कार्ड भी मिला है. फिलहाल पुलिस और खुफिया एजेंसिंयां संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही हैं.  

 

वर्ष 2013 से भारत में रासराज के नाम से रह रहा ये संदिग्ध, पाकिस्तान के सिंध प्रांत के लरकाना की हिन्दू कॉलोनी का निवासी है. संदिग्ध के पास से भारतीय गणराज्य का वीजा स्टैम्प लगा पासपोर्ट बरामद हुआ है. महज 33 दिनों के लिए जारी वीजा में उसका नाम राजा और पता लरकाना हिंदू कॉलोनी दर्ज है.  

 

 

संदिग्ध युवक के पास से बरामद पासपोर्ट के अनुसार उसकी जन्मतिथि 1 जनवरी 1978 की दर्ज है. उसके पास से भारत का आधार कार्ड और पैन कार्ड भी जब्त किया गया है, जिसमें उसकी जन्मतिथि 13 मार्च 1987 लिखी हुई है. पाकिस्तानी नागरिक के पास से एक वोटर आईडी भी मिली है, जिसमें उसका पता राजधानी दिल्ली का छावला इलाके का लिखा हुआ है.  

 

 

आरोपी पाकिस्तानी जासूस है या फिर कोई आतंकवादी इसका खुलासा अभी पुलिस ने नहीं किया है. लेकिन ये अंदाजा लगाया जा रहा कि दिल्ली के आसपास सटे शहरों में पाकिस्तानी किसी बड़े मंसूबे को पूरा करने के लिए डेरा डाले हुए था. फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

Trending news