Chamba: हिमाचल प्रदेश के चंबा में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी पुलिस की गाड़ी, 6 जवानों की मौत
Advertisement
trendingNow11820630

Chamba: हिमाचल प्रदेश के चंबा में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी पुलिस की गाड़ी, 6 जवानों की मौत

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के चंबा में शुक्रवार को हुए भीषण सड़क हादसे में 6 पुलिसर्मियों की मौत हो गई. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार तीसा-बेरागढ़ मार्ग पर तरवाई पुल के पास पुलिसकर्मियों को ले जा रहा वाहन खाई में गिर गया.

Chamba: हिमाचल प्रदेश के चंबा में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी पुलिस की गाड़ी, 6 जवानों की मौत

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के चंबा में शुक्रवार को हुए भीषण सड़क हादसे में 6 पुलिसर्मियों की मौत हो गई. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार तीसा-बेरागढ़ मार्ग पर तरवाई पुल के पास पुलिसकर्मियों को ले जा रहा वाहन खाई में गिर गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाहन में 11 लोग सवार थे. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 6 पुलिसकर्मी और गाड़ी का ड्राइवर शामिल है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक तीसा के तरवाई में पहाड़ी से एक पत्थर सीधे चालक की गर्दन पर आकर गिरा. ड्राइवर का संतुलन वाहन से हटा और गाड़ी खड़ी ढलान से बैरा नदी में जा गिरी. वहीं इस हादसे में घायल सभी 4 पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर है. मृतकों की पहचान सब इंस्पेक्टर राकेश, हेड कांस्टेबल प्रवीण टंडन, कांस्टेबल कमलजीत, सचिन और अभिषेक शामिल के रूप में हुई है. वाहन चालक चंदू राम की भी दुर्घटना में मौत हो गई. हादसे में घायल पुलिसकर्मियों की पहचान कांस्टेबल अक्षय, लोकेश, सचिन, हेड कांस्टेबल राजिन्द्र के रूप में हुई है.

दुर्घटनाग्रस्‍त वाहन टेस्सा से बैरागढ़ की ओर जा रहा था. चारों घायलों को तिस्सा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, पीड़ितों में हिमाचल प्रदेश पुलिस की दूसरी भारतीय रिजर्व बटालियन (आईआरबी) के जवान भी शामिल हैं. बचाव दल को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है.

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा, 'जिला चंबा के तीसा-बैरागढ़ मार्ग पर आज सुबह हुई सड़क दुर्घटना में पुलिस जवानों की मृत्यु का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है. मृतकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.' जिला प्रशासन को घायलों को हरसंभव मदद मुहैया कराने के निर्देश जारी किये गये हैं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और शोक संतप्त परिवारों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति दें.'

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news