राजग सरकार की आलोचना करने के बाद PM मोदी से मिले मनमोहन
Advertisement

राजग सरकार की आलोचना करने के बाद PM मोदी से मिले मनमोहन

राजग सरकार की तीखी आलोचना करने के कुछ ही घंटों बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे और दोनों ने अर्थव्यवस्था और विदेश नीति से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की।

राजग सरकार की आलोचना करने के बाद PM मोदी से मिले मनमोहन

नई दिल्ली : राजग सरकार की तीखी आलोचना करने के कुछ ही घंटों बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे और दोनों ने अर्थव्यवस्था और विदेश नीति से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की।

राज्यसभा सदस्य सिंह प्रधानमंत्री के 7 रेस कोर्स रोड स्थित उसी आवास पर उनसे मिलने गए, जो मोदी के प्रधानमंत्री पद संभालने से पहले उनका सरकारी आवास हुआ करता था।

मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री से मिलने के बाद उनकी तस्वीरों के साथ ट्वीट किया, ‘डा. मनमोहन सिंह जी से मिलकर और 7 आरसीआर में उनका स्वागत करके बहुत प्रसन्नता हुई। हमारे बीच बहुत अच्छी बैठक हुई।’ सिंह के कार्यालय ने एक बयान में कहा कि उन्होंने मोदी के निमंत्रण पर उनसे मुलाकात की और उन्होंने देश में अर्थव्यवस्था की स्थिति और विदेश नीति के मुद्दों पर चर्चा की।

सिंह के करीबी सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया कि मोदी ने कल सुबह संदेश भेजकर कल शाम किसी वक्त चाय पर पूर्व प्रधानमंत्री से मिलने की इच्छा प्रकट की थी। कल मुलाकात नहीं हो सकी और आज शाम के लिए तय की गयी।

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने भी कहा कि प्रधानमंत्री अर्थव्यवस्था और विदेश नीति से जुड़े मुद्दों पर चर्चा चाहते थे और उनके कहने पर बैठक हुई।

शाम करीब 6:30 बजे हुई दोनों नेताओं की इस मुलाकात के बारे में शर्मा ने बताया कि उन्होंने अर्थव्यवस्था और विदेश नीति के विषयों पर चर्चा की।

इससे पहले सिंह ने दिन में मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा था कि वह लोगों का ध्यान गैर मुद्दों की ओर खींचने के लिए भ्रष्टाचार का राग अलाप रही है और इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने अपने, अपने परिवार या मित्रों के फायदे के लिए कभी पद का दुरूपयोग नहीं किया।

Trending news