पति ने की पत्नी की हत्या, बताया Covid से हुई मौत; साजिश का खुलासा
Advertisement
trendingNow1934227

पति ने की पत्नी की हत्या, बताया Covid से हुई मौत; साजिश का खुलासा

Hyderabad Crime: पति को शक था कि पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध हैं. इसके बाद उसने पत्नी को निर्मम तरीके से मौत के घाट उतार दिया और मौत का कारण कोरोना संक्रमण (Coronavirus) बताया.

 

प्रतीकात्कम चित्र.

हैदराबाद: कोरोना (Corona) से मौतों के मामले दिल दहला रहे हैं, लेकिन इस महामारी को ढाल बनाकर अपराध छिपाने की कोशिश की जा रही है. हैदराबाद में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी और मामले को कोरोना से मौत बताकर बचने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने हकीकत का पता लगा ही लिया.

सोते समय की हत्या  

हैदराबाद सिटी पुलिस ने शनिवार को रामवथ विजय नाम के एक ऑटो रिक्शा चालक को उसकी पत्नी की हत्या करने और उसे कोविड मौत के रूप में पेश करने की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, '21 वर्षीय रामवथ कविता की उनके पति ने शहर के बाहरी इलाके वनस्थलीपुरम के वैदेही नगर में उनके घर पर हत्या कर दी थी. 18 जून की सुबह करीब 3 बजे जब वह सो रही थी, तब तकिए से मुंह दबाकर हत्या की गई.'

परिजनों को हुआ शक

पुलिस के अनुसार, विजय को संदेह था कि कविता का किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध था, जिसके कारण उसने उसे मार डाला और अपने माता-पिता को संदेश दिया कि उसने Covid-19 के कारण दम तोड़ दिया है. कविता की हत्या के बाद, विजय कथित तौर पर शव को अपने ऑटो रिक्शा में अपने पैतृक गांव ले गया और जल्दी से उसका अंतिम संस्कार किया. उसने कोविड संक्रमण का हवाला देते हुए उसके रिश्तेदारों को शरीर को छूने से रोकने की भी कोशिश की. अधिकारी ने कहा, 'हालांकि, कविता के माता-पिता को उनकी बेटी की मौत में गड़बड़ी का संदेह था, क्योंकि उनमें से कोई भी उसके शरीर को छूने और रोने के बावजूद कोविड से संक्रमित नहीं था.' 

यह भी पढ़ें; Twitter के खिलाफ एक और FIR दर्ज, इस मामले में हुई शिकायत

इस तरह हुआ खुलासा

पुलिस को शक हुआ कि विजय के दावों और व्यवहार में कुछ गड़बड़ है, कविता की मां धनवथ बुज्जी (40) ने 24 जून को वनस्थलीपुरम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद, सिटी पुलिस ने तुरंत कविता के शव को निकाला और शव के पोस्टमार्टम की व्यवस्था की. अधिकारी ने कहा, 'जांच के दौरान, पुलिस ने कविता का कोविड टेस्ट रिजल्ट नेगेटिव पाया. इ, तरह खुलासा हुआ कि पति ने अपनी पत्नी को मार डाला और झूठा दावा किया कि उसकी मौत कोविड वायरस के कारण हुई थी.' आगे की जांच से पता चला कि पत्नी और पति के बीच कुछ गलतफहमियां थीं, बाद में पति ने उसके चरित्र पर संदेह करते हुए उसे जान से मारने का फैसला किया.

LIVE TV

Trending news