हैदराबाद: पत्नी समेत 2 बच्चों की गलाघोंट कर हत्या, आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow1371300

हैदराबाद: पत्नी समेत 2 बच्चों की गलाघोंट कर हत्या, आरोपी फरार

एक व्यक्ति ने सोमवार को पत्नी से झगड़े के बाद उसकी और दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. 

पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी को पकड़ने के लिए उसकी तलाश शुरू कर दी है.प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

हैदराबाद: एक व्यक्ति ने सोमवार को पत्नी से झगड़े के बाद उसकी और दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. घटना मीरपेट के बाहरी इलाके जिल्लेलागुडा की है. पुलिस के मुताबिक, एक साल से बेरोजगार चल रहे लैब तकनीशियन हरिदंर गौड़ का अपनी 35 वर्षीय पत्नी ज्योति से झगड़ा हो गया और उसने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी.

  1.  दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी
  2.  पुलिस ने इस बात की जानकारी दी
  3. घटना मीरपेट के बाहरी इलाके जिल्लेलागुडा की है

बाद में उसने दूसरे कमरे में सो रहे अपने छह वर्षीय बेटे अभिजीत और चार वर्षीय बेटी सहस्रा को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि सुमित्रा एन्क्लेव के निवासी गौड़ ने हत्याओं को अंजाम दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने इस आशय की रपट को गलत बताया कि गौड़ ने मीरपेट पुलिस थाने में आकर आत्म समर्पण किया है.

यह भी पढ़ें- हैदराबाद : चंद्र ग्रहण की रात चढ़ाई 3 माह के बच्चे की बलि, 3 हिरासत में

पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी को पकड़ने के लिए उसकी तलाश शुरू कर दी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी उस्मानिया जनरल अस्पताल भेज दिया गया है. ज्योति के रिश्तेदारों के कहना है कि गौड़ पहले शहर की एक डेन्टल लैब में काम करता था. वह पिछले एक साल से बेरोजगार था जिसके कराण उसके और उसकी पत्नी के बीच काफी झगड़े होते थे. 

यह भी पढ़ें- तेलंगानाः अपराधी गोली मारने ही वाला था कि पुलिस ने दबोच लिया

 हैदराबाद में इंस्पेक्टर ने घायल बच्चे को पहुंचाया अस्पताल
बीते शुक्रवार (2 फरवरी 2018) को कार दुर्घटना में घायल हुए इस 7 साल के बच्चे को ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर महेश ने तुरंत गोद में उठाकर अपनी गाड़ी में बैठाकर पास के अस्पताल पहुंचाया. यहीं नहीं पीड़ित बच्चे के माता-पिता की आर्थिक स्थिति को भांपकर इंस्पेक्टर महेश ने ही अस्पताल का खर्च भी खुद उठाया. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया था. न्‍यूज एजेंसी ANI द्वारा जारी एक वीडियो में साफ तौर पर इंस्पेक्टर महेश बच्चे को गोद में उठा कर अस्पताल में ले जाते हुए दिखाई दे रहे थे.  

Trending news