Anju And Seema Haider: पाकिस्तान में इश्क लड़ाने पहुंची भारत की अंजू! तो बाप ने कहा- मर गई बेटी फिर...
Advertisement
trendingNow11798560

Anju And Seema Haider: पाकिस्तान में इश्क लड़ाने पहुंची भारत की अंजू! तो बाप ने कहा- मर गई बेटी फिर...

Anju in Pakistan: अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने कहा है कि जैसे ही अंजू भारत से पाकिस्तान गई, वैसे ही उनकी बेटी परिवार के लिए मर गई. बेटी के इस कारनामे पर दुख जताते हुए पिता ने कहा कि पूरे परिवार के लिए अंजू मर गई है.

फाइल फोटो

Anju Nasrullah love story: अवैध तरीके से भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर का मामला इन दिनों सुर्खियों में है. इसी बीच खबर मिली कि भारत की अंजू भी फेसबुक प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान चली गई, जहां उसकी मुलाकात नसरुल्लाह नाम के एक मुस्लिम शख्स से हुई. बेटी की इस करतूत पर पिता गया प्रसाद थॉमस का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि जैसे ही अंजू भारत से पाकिस्तान गई, वैसे ही वो परिवार के लिए मर गई. बेटी के इस कारनामे पर दुख जताते हुए पिता ने कहा कि पूरे परिवार के लिए अंजू अब मर चुकी है.

बेटी पर क्या बोले पिता?

अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने आगे कहा कि अब अंजू को भारत आने का कोई अधिकार नहीं है. अगर वो भारत आती है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. अंजू ने जो भी काम किया वो गलत है और इस तरह का काम करने वाले सभी लोगों को सजा देनी चाहिए. गौरतलब है कि अंजू की शादी पहले भी हो चुकी है और उसके दो बच्चे भी हैं. राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गई. इस पर पिता ने कहा कि अब बच्चों पर अंजू का कोई हक नहीं है. पिता गया प्रसाद ने कहा कि भारत एक सम्मानित देश है, बेटी कृत से वे शर्मिंदा हैं और इसके लिए उन्होंने सरकार से माफी मांगी है.

अंजू के पति ने किया खुलासा

अंजू के पति अरविंद कुमार ने बताया कि पाकिस्तान जाने से पहले उसने कहा था कि वो जयपुर अपने एक दोस्त से मिलने जा रही है. इसके बाद वॉयस कॉल पर इस बात की जानकारी दी कि वो लाहौर में है. पति ने आगे कहा कि उसे ये नहीं पता कि अंजू लाहौर कैसे गई और इसके लिए उसके पास वीजा या अन्य जरूरी सामान कहां से आया? पति अरविंद कुमार के मुताबिक, अंजू ने उससे कहा था कि वो 2 से 3 दिन के भीतर वापस आ जाएगी. अंजू के पिता गया प्रसाद का कहना है कि बेटी की इस हरकत की वजह से पूरे परिवार पर कलंक लग गया है.

(इनपुट: एजेंसी)

Trending news