ISIS Magazine: आईएसआईएस ने हिंदुस्तान को दी गीदड़भभकी, अपनी आतंकी मैगजीन में दे डाली धमकी
Advertisement
trendingNow12089573

ISIS Magazine: आईएसआईएस ने हिंदुस्तान को दी गीदड़भभकी, अपनी आतंकी मैगजीन में दे डाली धमकी

ISIS Voice Of Khorasan: आईएसआईएस (ISIS) का बड़बोलापन उसपर भारी पड़ने वाला है क्योंकि उसने भारत को धमकाने की जुर्रत की है. ISIS ने अपनी मैगजीन में भारत के खिलाफ जहर उगला है.

ISIS Magazine: आईएसआईएस ने हिंदुस्तान को दी गीदड़भभकी, अपनी आतंकी मैगजीन में दे डाली धमकी

ISIS Threatens India: आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) अपनी हद भूल गया है. और इसी के चक्कर में खुद की आतंकी मैगजीन वॉयस ऑफ खुरासान (Voice Of Khorasan) में जरूरत से ज्यादा बोल गया है. दरअसल, ISIS ने अपनी मैगजीन के जरिए भारत और यहां के बाशिंदों को धमकी देने की कोशिश की है. ISIS ने अपनी मैगजीन में साफ-साफ भारत और हिंदुओं का नाम लिखा है. हालांकि, ISIS अपने बड़बोलेपन में भूल गया है कि भारत कितना ताकतवर है. पाकिस्तान में बैठे आतंकियों के आका तक भारत की आर्मी से खौफ खाते हैं. रात को चैन से सो नहीं पाते हैं.

भारत को ISIS की धमकी

बता दें कि आतंकी संगठन आईएसआईएस ने अपनी मैगजीन 'वॉयस ऑफ खुरासान' के 32वें एडिशन में हिंदुओं और भारत की सरकार को धमकी दी है. इस एडिशन में लिखा गया है कि हम भारत सरकार से कह रहे हैं. हां! सचमुच, हम आएंगे, हमारे हाथों में नंगी तलवारें होंगी. इसके आगे आईएसआईएस ने देश में कत्लेआम करने की धमकी दी है.

ISIS की मैगजीन में क्या लिखा है?

आईएसआईएस की मैगजीन 'वॉयस ऑफ खुरासान' में ये भी लिखा है कि हम बाबरी का बदला लेने आएंगे. हम बदला लेने आएंगे. गुजरात, कश्मीर, ज्ञानवापी, मुजफ्फरनगर के सताए गए, विश्वास रखो. इस तरह आईएसआईएस ने धमकाने की कोशिश की है.

ISIS की गीदड़भभकी से नहीं डरता भारत

इन सब गीदड़भभकियों से पहले आतंकी संगठन आईएसआईएस को याद रखना चाहिए कि भारत पर हमले के मंसूबे रखने वाला वह कोई पहला टेररिस्ट ऑर्गेनाइजेशन नहीं है. भारत के खिलाफ नापाक मंसूबे रखने वाले कई आतंकी संगठन पहले भी मिट्टी में मिलाए जा चुके हैं. इंडियन आर्मी बिना किसी देरी के आतंकियों को मौत की नींद सुला देती है. आईएसआईएस की इन खोखली धमकियों का भारत पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है.

गौरतलब है कि ISIS का फुलफॉर्म इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जिन इराक और सीरिया देशों का नाम ISIS के नाम में है, वहीं से उसे बहुत हद तक खदेड़ा जा चुका है. इराक और सीरिया में बड़ा एरिया ISIS को आतंक के खिलाफ कार्रवाइयों के बाद खाली करना पड़ा. हालांकि, ISIS की मौजूदगी अफगानिस्तान समेत कई देशों में हैं. भारत में भी ISIS के मॉड्यूल से जुड़े लोग पकड़े गए थे. उनके खिलाफ केस चल रहा है.

Trending news