जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली, सेना ने इलाके को घेरा
Advertisement

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली, सेना ने इलाके को घेरा

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “अनंतनाग के खानाबल क्षेत्र में यातायात ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर अज्ञात आतंकवादियों ने गोली चला दी. इस घटना में पुलिसकर्मी घायल हो गया.”

अनंतनाग में आतंकियों की तलाश के लिए सेना ने खोजी अभियान जारी कर दिया है. (ANI/31 March, 2018)

श्रीनगर: दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार (31 मार्च) को आतंकवादियों ने एक पुलिस कर्मी को गोली मार कर घायल कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “अनंतनाग के खानाबल क्षेत्र में यातायात ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर अज्ञात आतंकवादियों ने गोली चला दी. इस घटना में पुलिसकर्मी घायल हो गया.” उन्होंने बताया कि घायल पुलिस कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने बताया कि आगे की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है और हमलावर को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है.

  1. दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले में हुआ आतंकी हमला.
  2. यातायात ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर आतंकियों ने चलाई गोली.
  3. घायल पुलिस कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर में एसपीओ की हत्या की
इससे पहले जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने बीते 29 मार्च की रात एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की गोली मार कर हत्या कर दी और उनकी पत्नी को घायल कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘आतंकवादियों ने एसपीओ मुश्ताक अहमद शेख पर जिले के बिजबेहरा इलाका स्थित उनके आवास में उन पर गोलीबारी की.’’

अधिकारी ने बताया कि एसपीओ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी फरीदा गोली लगने से घायल हो गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. वहीं, एक अन्य घटना में आतंकवादियों ने कुलगाम जिले के चांसर में एक व्यक्ति पर गोली चलाई. अधिकारी के मुताबिक शायर वनी के पांव में यह गोली लगी. उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

(इनपुट एजेंसी से भी) 

Trending news