जम्‍मू-कश्‍मीर : बालाकोट में पाकिस्‍तान की गोलाबारी में 1 ही परिवार के पांच लोगों की मौत, देखें VIDEO
Advertisement

जम्‍मू-कश्‍मीर : बालाकोट में पाकिस्‍तान की गोलाबारी में 1 ही परिवार के पांच लोगों की मौत, देखें VIDEO

पुंछ के बालाकोट सेक्‍टर के देवता गांव में हुई गोलाबारी में दो लोग घायल भी हुए हैं. मरने वालों में 3 बच्‍चे भी शामिल.

बालाकोट सेक्‍टर में पाकिस्‍तान ने की गोलीबारी. (फोटो- ANI)

श्रीनगर : पाकिस्‍तान ने एक बार फिर सीमा पर सीजफायर उल्‍लंघन किया है. रविवार (18 मार्च) की सुबह पुंछ जिले के बालाकोट सेक्‍टर में पाकिस्‍तान की ओर से लगातार गोलाबारी की गई. जम्‍मू-कश्‍मीर के डीजीपी एसपी वैद्य के अनुसार पाक की गोलीबारी में पांच स्‍थानीय लोगों की मौत हुई है. बताया जा रहा है मरने वाले सभी लोग ए‍क ही परिवार के थे. इसके साथ ही दो लोग गंभीर घायल हुए हैं. इन सभी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. देवता गांव में की गई इस गोलाबारी में स्‍थानीय नागरिक रमजान मोहम्‍मद का घर तबाह हुआ है. इसमें रमजान, उनकी पत्‍नी और 3 बच्‍चों की मौत हुई है. पाकिस्‍तान की इस गोलाबारी से इलाके के लोग दहशत में हैं.

  1. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया
  2. मरने वाले सभी 1 ही परिवार के हैं
  3. गोलीबारी से इलाके में दहशत है

 

जन्‍मदिन के दिन हुई थी जवान की मौत
इससे पहले तीन जनवरी को जम्मू में सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के हेड कांस्टेबल आरपी हाजरा (50) की पाकिस्तान द्वारा भारतीय चौकी पर बिना उकसावे की गोलीबारी में मौत हो गई थी. इस साल पाक द्वारा यह इस तरह की पहली घटना थी. पाकिस्तानी बल ने शाम करीब चार बजे जम्मू कश्मीर के सांबा सेक्टर में सीमा पार से गोलीबारी की थी. जवान को पास के एक चिकित्सा केन्द्र पर ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. इस जवान का जन्मदिन भी उसी दिन था. 

चार जवान हुए थे शहीद
पाकिस्‍तान ने 5 फरवरी को जम्मू कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा से लगते इलाकों में जबरदस्त गोलीबारी की थी. इसमें सेना के एक अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए थे. जबकि दो नाबालिग समेत चार लोग घायल हुए थे. पाक सैनिकों ने राजौरी जिले के नियंत्रण रेखा से लगने वाली भीमभेर गली सेक्टर में आज शाम जबरदस्त गोलीबारी और बमबारी की थी. पाकिस्तान की ओर से एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का इस्तेमाल किया गया.

यह भी पढ़ें : पाकिस्‍तान को भारत का कड़ा संदेश, 'गोलीबारी का जवाब मिलेगा, छोड़ेंगे नहीं'

Trending news