पाक के आतंक का एक और सुबूत : लाहौर में श्रीनगर हमले का लाइव अपडेट ले रहा था मक्‍की
Advertisement

पाक के आतंक का एक और सुबूत : लाहौर में श्रीनगर हमले का लाइव अपडेट ले रहा था मक्‍की

श्रीनगर के डीपीएस स्‍कूल में रविवार को हुए आतंकी हमले के एक दिन बाद एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आतंकी गतिविधियों को पनाह देने वाले पाक का चेहरा फिर से बेनकाब हुआ है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जमात उत दावा प्रमुख हाफिज सईद का रिश्‍तेदार अब्‍दुल रहमान मक्‍की हमले का लाइव अपडेट ले रहा है.

सुरक्षा बलों ने 14 घंटे चली मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया था. (file pic)

नई दिल्‍ली : श्रीनगर के डीपीएस स्‍कूल में रविवार को हुए आतंकी हमले के एक दिन बाद एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आतंकी गतिविधियों को पनाह देने वाले पाक का चेहरा फिर से बेनकाब हुआ है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जमात उत दावा प्रमुख हाफिज सईद का रिश्‍तेदार अब्‍दुल रहमान मक्‍की हमले का लाइव अपडेट ले रहा है.
 

और पढ़ें : श्रीनगर में मुठभेड़ खत्म, दोनों आतंकी मारे गए, थलसेना के दो जवान जख्मी

दुआ करने की अपील करता दिखा

हमले के वक्‍त अब्‍दुल रहमान मक्‍की लाहौर में स्थित जमात-उत-दावा के हेडक्‍वार्टर में बैठा है और वह आतंकी हमले को अंजाम देने वाले आतंकवादियों के दुआ करने की अपील कर रहा है. वह श्रीनगर के हमलावरों को मुजाहिद्दीन बता रहा है और दावा कर रहा है कि आतंकी भारतीय सेना का जमकर मुकाबला कर रहे हैं. वह कह रहा है कि श्रीनगर में 24 घंटे से भारतीय फौज के साथ चल रही मुठभेड़ में आप कोई भी मदद नहीं कर सकते तो इस वक्‍त हमें उन्‍हें बचाने के लिए दुआ करनी चाहिए.

मोदी-ट्रंप की मुलाकात आज

हमले के वक्‍त मक्‍की लाहौर स्थित जमात-उत-दावा के हेडक्‍वार्टर में बैठकर हमलों का अपडेट ले रहा था. गौरतलब है कि यह वीडियो ऐसे समय में सामने आया है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप से मुलाकात करने वाले हैं. उम्‍मीद की जा रही है कि इस मुलाकात के दौरान दोनों राष्‍ट्राध्‍यक्षों के बीच आतंक के मसले पर प्रमुख रूप से बातचीत होगी.

गौरतलब है कि रविवार को श्रीनगर के डीपीएस स्कूल में छुपे आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच 14 घंटे तक चली मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया था. इस मुठभेड़ में थलसेना के दो जवान भी जख्‍मी हुए थे. शनिवार शाम श्रीनगर के पांठा चौक में हमले को अंजाम देने के बाद ये आतंकवादी श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग के पास स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में दाखिल हो गए थे. आतंकवादियों के इस हमले में सीआरपीएफ के एक अधिकारी की मौत हो गई थी जबकि एक कॉस्टेबल जख्मी हो गए थे. 

Trending news