Kashmir Terrot Attack: आतंक के डबल अटैक से दहला कश्मीर, शोपियां में पूर्व सरपंच की हत्या, पहलगाम में कपल पर बरसाईं गोलियां
Advertisement
trendingNow12253855

Kashmir Terrot Attack: आतंक के डबल अटैक से दहला कश्मीर, शोपियां में पूर्व सरपंच की हत्या, पहलगाम में कपल पर बरसाईं गोलियां

Kashmir Terrot Attack: जम्मू-कश्मीर में आज शनिवार को आतंकियों के डबल अटैक से दहल उठा. आतंकियों ने शोपियां में भाजपा से जुड़े पूर्व सरपंच को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. दूसरी घटना पहलगाम में सामने आई है.

Kashmir Terrot Attack: आतंक के डबल अटैक से दहला कश्मीर, शोपियां में पूर्व सरपंच की हत्या, पहलगाम में कपल पर बरसाईं गोलियां

Kashmir Terrot Attack: जम्मू-कश्मीर में आज शनिवार को आतंकियों के डबल अटैक से दहल उठा. आतंकियों ने शोपियां में भाजपा से जुड़े पूर्व सरपंच को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. दूसरी घटना पहलगाम में सामने आई है. जहां आतंकियों ने जयपुर से घूमने आए कपल पर फायरिंग की. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद दोनों जगहों पर पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन जारी है.

पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या

अधिकारियों ने बताया कि शोपियां में आतंकियों ने पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी. दक्षिण कश्मीर में एक घंटे के अंदर यह दूसरा आतंकी हमला था. शनिवार को शोपियां जिले के हरपोरा इलाके में आतंकवादियों ने पूर्व सरपंच एजाज शेख की गोली मारकर हत्या कर दी.

डबल टेरर अटैक से दहला कश्मीर

एक अधिकारी ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि पूर्व सरपंच पर आज शाम हरपोरा इलाके में आतंकवादियों ने गोलीबारी की. उन्होंने कहा कि हमले के तुरंत बाद उन्हें नजदीकी स्वास्थ्य सुविधा में ले जाया गया, जहां गंभीर चोटों के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया. अस्पताल के अधिकारियों ने भी पुष्टि की कि उन्हें मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था. पुलिस और सुरक्षा बलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है. इससे पहले अनंतनाग जिले में आतंकियों ने राजस्थान के जयपुर से घूमने आए कपल पर फायरिंग की थी. दोनों को ही गंभीर चोट आई है, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस के मुताबिक आतंकियों ने अनंतनाग में टूरिस्ट कैंप को निशाना बनाकर गोलियां बरसाईं. गोलीबारी में जयपुर के दो लोग घायल हो गए. घायल फरहा और उसके पति तबरेज को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि आतंकवादियों ने अनंतनाग के यन्नार में जयपुर की रहने वाली महिला फरहा और उसके पति तबरेज पर गोलीबारी की और उन्हें घायल कर दिया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

महबूबा मुफ्ती ने हमले की निंदा की

आतंकवादियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने गैर-स्थानीय लोगों पर हमले की निंदा की. हाल के महीनों में जम्मू-कश्मीर में गैर-स्थानीय लोगों पर यह हमला चौंकाने वाला है. अप्रैल में शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक गैर-स्थानीय गाइड को गोली मार दी थी. इससे पहले फरवरी में, श्रीनगर में आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में दो गैर-स्थानीय लोगों की मौत हो गई थी.

Trending news