केरल: सोनिया गांधी के खिलाफ FIR, बकाया राशि नहीं चुकाने का आरोप
Advertisement

केरल: सोनिया गांधी के खिलाफ FIR, बकाया राशि नहीं चुकाने का आरोप

केरल में बकाया राशि नहीं चुकाए जाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'मेसर्स हीदर कंस्ट्रक्शंस' नामक कंपनी ने यह FIR दर्ज करवाई है।

केरल: सोनिया गांधी के खिलाफ FIR, बकाया राशि नहीं चुकाने का आरोप

तिरुअनंतपुरम: केरल में बकाया राशि नहीं चुकाए जाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'मेसर्स हीदर कंस्ट्रक्शंस' नामक कंपनी ने यह FIR दर्ज करवाई है।

दर्ज कराई गई एफआईआर में केरल के वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला, पूर्व सीएम ओमन चांडी और केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के प्रेसिडेंट वीएम सुधीरन के नाम भी शामिल हैं। कंपनी के मैनेजिंग पार्टनर राजीव का आरोप है कि उन्हें तिरुअनंतपुरम के राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ डेवलवमेंट स्टडीज में कंस्ट्रक्शन के लिए ठेका दिया गया था। अब केपीसीसी का कहना है कि उनके पास पैसे नहीं है।

चेन्निथला राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ डेवलपमेंट स्टडीज के चेयरमैन हैं। पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रमेश चेन्नीथला ने ये प्रोजेक्ट हीदर कंस्ट्रक्शन को दिया था। वर्ष 2005 में सोनिया ने ही इसका उद्घाटन  किया था। सोनिया ने कानूनी नोटिस भेजे जाने के बाद सारा बकाया देने की बात कही थी। दूसरी तरफ कंपनी का दावा है कि इंस्टीट्यूट से उन्हें कोई पैसे नहीं दिए गए।

हीदर कंस्ट्रक्शन ने सोनिया गांधी को इस मामले में पक्षकार बनाया है। दावा किया जा रहा है कि कंपनी ने पहले भी कांग्रेस कमेटी को एक कानूनी नोटिस भेजा था लेकिन जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तरफ से नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया गया तब जाकर कंपनी ने सोनिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

Trending news