लालू 9वीं बार राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने, PM पर बोला हमला
Advertisement

लालू 9वीं बार राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने, PM पर बोला हमला

लालू प्रसाद आज लगातार 9वीं बार राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष बने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वह सांप्रदायिक ताकतों को कुचलने और हस्तिनापुर (दिल्ली) से भाजपा को उखाड फेंकने के लिए देश में धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एकजुट करेंगे।

लालू 9वीं बार राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने, PM पर बोला हमला

पटना : लालू प्रसाद आज लगातार 9वीं बार राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष बने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वह सांप्रदायिक ताकतों को कुचलने और हस्तिनापुर (दिल्ली) से भाजपा को उखाड फेंकने के लिए देश में धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एकजुट करेंगे।

यहां श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल में रविवार को आयोजित राजद के राष्ट्रीय परिषद की बैठक के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय चुनाव अधिकारी जगदानंद सिंह ने लालू के फिर से निर्विरोध राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने की घोषणा की तथा उन्हें प्रमाणपत्र सौंपा।

जनता दल से नाता तोडने के बाद वर्ष 1997 में राजद के गठन के बाद से लेकर अब तक लालू अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर आसीन रहे हैं।

राजद का फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने पर वहां मौजूद लालू की पत्नी और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी ने उन्हें दो गुलाब का फूल भेंटकर उन्हें मंच पर मौजूद अपने दोनों पुत्रों बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव एवं स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और सात पुत्रियों की ओर से उन्हें बधायी और शुभकामना दी।

इस अवसर पर अपने संबोधन में लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में देश के सुरक्षित नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बिहार की जीत के बाद वे सांप्रदायिक ताकतों को कुचलने और हस्तिनापुर (दिल्ली) से भाजपा को नेस्तानाबूद (उखाड़ फेंकने) के लिए देश में धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एकजुट करेंगे।

उन्होंने पठानकोट में आतंकियों की हमले का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि मोदी सरकार के कार्यकाल में देश की सीमा और सेना सुरक्षित नहीं है।

Trending news