'रिलायंस जियो' के विज्ञापन पर लालू यादव ने कसा तंज, पूछा- गरीब आदमी आटा खाएगा या डाटा?
Advertisement

'रिलायंस जियो' के विज्ञापन पर लालू यादव ने कसा तंज, पूछा- गरीब आदमी आटा खाएगा या डाटा?

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा 'रिलायंस जियो' सेवा में सस्ते दर पर डाटा उपलब्ध कराए जाने को लेकर तंज कसा है। लालू ने पूछा है कि गरीब आदमी डाटा खाएगा आटा? साथ ही राजद सुप्रीमो ने कॉल ड्राप की समस्या पर भी सवाल उठाए हैं।

 'रिलायंस जियो' के विज्ञापन पर लालू यादव ने कसा तंज, पूछा- गरीब आदमी आटा खाएगा या डाटा?

नई दिल्ली : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा 'रिलायंस जियो' सेवा में सस्ते दर पर डाटा उपलब्ध कराए जाने को लेकर तंज कसा है। लालू ने पूछा है कि गरीब आदमी डाटा खाएगा आटा? साथ ही राजद सुप्रीमो ने कॉल ड्राप की समस्या पर भी सवाल उठाए हैं।

गौरतलब है कि दूरसंचार क्षेत्र में धमाका करते हुये देश के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी ने गुरुवार को अपनी बहुप्रतीक्षित दूरसंचार सेवा जियो 4जी के शुरुआत करने घोषणा की है। उन्होंने दुनिया में सबसे सबसे सस्ता डेटा उपलब्ध कराने का दावा करते हुये रिलायंस जियो के ग्राहकों को मुफ्त वायस कॉल और राष्ट्रीय रोमिंग की पेशकश की है। 

मुकेश अंबानी ने कम से कम समय में 10 करोड़ ग्राहक बनाने का लक्ष्य रखा है और कहा है कि उनकी दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड प्रति जीबी डेटा 50 रुपये और सबसे कम मासिक प्लान 149 रुपये में उपलब्ध करायेगी।

रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिये वॉयस काल जीवन पर्यंत निशुल्क होगी और नेशनल रोमिंग भी शुल्क मुक्त होगी। अंबानी ने वार्षिक बैठक में कहा, ‘हम भारतीय गांधीगिरी को पसंद करते हैं और अब हम डेटा-गिरी करेंगे। यह असीमित डेटा के साथ असीमित अच्छी चीजें करने का अवसर है।’ मुकेश ने वार्षिक आम बैठक में 90 मिनट के अपने संबोधन का दो तिहाई समय जियो सेवा के लिये विभिन्न घोषणाओं को दिया। उन्होंने पांच सितंबर के बाद से चार माह के लिये जियो की निशुल्क सेवा की पेशकश की। 

Trending news