मिदनापुर पहुंचकर पीएम मोदी ने क्यों कहा, मैं ममता दीदी का भी आभारी हूं...
Advertisement

मिदनापुर पहुंचकर पीएम मोदी ने क्यों कहा, मैं ममता दीदी का भी आभारी हूं...

पीएम मोदी ने इस मौके पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का भी स्वागत किया. उन्होंने कहा, मैं यहां आकर आप सभी का धन्यवाद करता हूं. मैं ममता दीदी का भी ह्रदय से आभार मानता हूं.

मिदनापुर पहुंचकर पीएम मोदी ने क्यों कहा, मैं ममता दीदी का भी आभारी हूं...

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के गढ़ मिदनापुर में किसान रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे. यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए लोगों का धन्यवाद दिया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने इस मौके पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, मैं यहां आकर आप सभी का धन्यवाद करता हूं. मैं ममता दीदी का भी ह्रदय से आभार मानता हूं. मेरे स्वागत में उन्होंने भी यहां पर अपनी पार्टी के झंडे लगा दिए. मेरे स्वागत के लिए उन्होंने खुद के हाथ जोड़े हुए होर्डिंग लगाए. हमारी सरकार ने इतना अच्छा कदम उठाए हैं कि खुद ममता बनर्जी हमारा स्वागत कर रही हैं.

दरअसल सोमवार को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में पीएम मोदी की रैली का आयेाजन किया गया. यहां सभा स्थल को तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी के झंडे और बेनर से पाट दिया. इसी पर पीएम मोदी ने तंज कसते हुए ममता बनर्जी को शुक्रिया कहा.

पीएम मोदी ने कहा पहले की सरकारें सिर्फ एमएसपी की बात करती थीं, हमने उस एमएसपी में ऐतिहासिक बढ़ोतरी की है. पीएम मोदी ने कहा, हमारी सरकार ने बांस के बारे में नियम बदला है. पहले की सरकारों ने इसे वृक्ष माना था. इसे काटा नहीं जा सकता था, हमने इस बारे में नियम बदल दिया है. अब किसान बांस उगा सकते हैं काट सकते हैं. हमें हर साल हजारों करोड़ का बांस आयात करना पड़ता है. लेकिन हम बांस की खेती कर इस स्थिति को बदल सकते हैं.

तृणमूल सरकार पर बाेला हमला
पीएम मोदी ने रैली में ममता बनर्जी सरकार पर भी हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, यहां एक सिंडिकेट चल रहा है. ये सिंडिकेट है जबरल वसूली का. अपने विरोधियों की हत्या का. किसानों को उनका हक नहीं देने का. आज पश्चिम बंगाल में लोग मुश्किल में हैं. यहां पूजा भी मुश्किल है. बंगाल में सिंडिकेट के बिना कुछ  नहीं किया जा सकता. नई सड़क बनानी हो, स्कूल बनाना हो, कंपनी खोलनी हो, बिना सिंडिकेट के चढ़ावे के यहां कुछ नहीं होगा. यहां सड़क का काम भी सिंडिकेट की बिना इजाजत के नहीं होगा.

बंगाल के पंचायत चुनावों की हिंसा को याद दिलाया
पीएम मोदी ने कहा, बंगाल में सिंडिकेट के जोर और जुल्म के बीच आतंक और हिंसा के बीच यहां की जनता ने जिस तरह से हमें समर्थन दिया है, उसे मैं नमन करता हूं. मैं अपने बंगाल के साहसिक कार्यकर्ताआें को बहुत बहुत बधाई देता हूं. केंद्र राज्य को जो पैसे दे रही है, क्या वह पूरा खर्च होता है कि नहीं.पीएम मोदी ने कहा, ये धरती देशभक्तों की धरती है. यहां की सरकार का लोकतंत्र में भरोसा नहीं है. वह किसी चीज को नहीं मानते.

त्रिपुरा के चुनाव को याद दिलाया
पीएम मोदी ने कहा, आपके पास में त्रिपुरा है. वहां के लोगों ने सिंडिकेट को हिलाकर रख दिया. अगर साहस और संकल्प हो तो यहां भी सिंडिकेट खत्म किया जा सकता है.

Trending news