LIVE: रेवड़ी कल्चर पर पीएम मोदी ने की टिप्पणी, तो केजरीवाल ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow11296211

LIVE: रेवड़ी कल्चर पर पीएम मोदी ने की टिप्पणी, तो केजरीवाल ने किया पलटवार

Live Updates and Breaking News of 10th August 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

LIVE: रेवड़ी कल्चर पर पीएम मोदी ने की टिप्पणी, तो केजरीवाल ने किया पलटवार
LIVE Blog
10 August 2022
22:00 PM

बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट की बारी

बिहार में सत्ता परिवर्तन के बीच एक बड़ा अपडेट यह है कि 24 अगस्त को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाएगा. इसमें फ्लोर टेस्ट होगा. 

19:21 PM

केजरीवाल का पलटवार

गुजरात के सूरत में पीएम मोदी ने रेवड़ी कल्चर पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कर्जमाफी से देश घाटे में है. इस पर अरविंद केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि Taxpayer के ही पैसों से उन्हीं को सुविधा न मिले तो क्या फायदा.

18:17 PM

कांग्रेस ने पीएम के बयान पर किया पलटवार

कांग्रेस नेता जयराम नरेश ने अब पीएम मोदी के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने पीएम मोदी का फोटो ट्वीट कर कहा कि ये लोग काला धन वापस लाने के लिए तो कुछ नहीं कर पाए. अब काले कपड़े पर विवाद खड़ा कर रहे हैं. 

17:42 PM

देश को मिले 49वें चीफ जस्टिस

जस्टिस उदय उमेश ललित देश के 49 वें चीफ जस्टिस होंगे. राष्ट्रपति ने उनकी नियुक्ति को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया. जस्टिस ललित 27 अगस्त को चीफ जस्टिस के तौर पर शपथ लेंगे.

17:41 PM

विपक्ष पर पीएम का करारा प्रहार

प्रधानमंत्री मोदी आज सूरत में तिरंगा यात्रा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि निराशा और नकारात्मकता में डूबे कुछ लोग काला जादू का सहारा ले रहे हैं. हमने 5 अगस्त को देखा कि काला जादू फैलाने की कोशिश की जा रही थी. ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनने से उनकी निराशा का दौर खत्म हो जाएगा. लेकिन, ये लोग इस बात से अनजान हैं कि वे कितना भी काला जादू करें और अंधविश्वासों में विश्वास करें, लोग कभी भी उन पर भरोसा नहीं करेंगे.

16:05 PM

सहयोगियों का सम्मान जरूरी

JDU नेता ललन सिंह ने कहा कि भाजपा गंभीर आरोप लगा रही है. ये पार्टी अब अटल-आडवाणी वाली नहीं रही. BJP ने JDU के साथ विश्वासघात किया है. उन्होंने बताया कि सभी नेताओं की सहमति से हमने BJP का साथ छोड़ा है. बिहार में सभी दल एक हुए हैं. इनमें भाजपा और aimim नेता को छोड़कर सभी दल एक साथ हैं.

15:26 PM

नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली है. इस बीच गिरिराज सिंह ने नीतीश को आड़ेहाथों लिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश जी ने नैतिकता को फ्रिज में रख दिया है.

13:14 PM

बिहार विधानसभा स्पीकर के खिलाफ अविश्नास प्रस्ताव

बिहार में JDU का बीजेपी से गठबंधन टूटने के बाद महागठबंधन ने विधानसभा स्पीकर विजय कुमार सिन्‍हा के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव लाने की तैयारी कर ली है. महागठबंधन ने बीजेपी नेता विजय कुमार सिन्‍हा को बर्खास्‍त करने की मांग की है.

12:37 PM

नीतीश कुमार के खिलाफ BJP का धरना प्रदर्शन

पटना में बीजेपी मुख्यालय के बाहर नीतीश कुमार के खिलाफ बीजेपी नेता धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, नीतीश कुमार के साथी अच्छे नहीं हैं...'अच्छा सिला दिया हम लोगों के प्यार का' ये तो बड़ी गलत बात है. जब भी मिले कभी आभास नहीं हुआ कि वे छोड़ कर जाएंगे. लोकसभा के चुनाव में 40 सीट भाजपा जीतेगी.

12:21 PM

रक्षा बंधन पर खट्टर सरकार का तोहफा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 10 अगस्त की दोपहर 12 बजे से 11 अगस्त की दोपहर 12 बजे तक रक्षा बंधन उपहार के रूप में हरियाणा परिवहन बसों में महिलाओं के लिए बस यात्रा मुफ्त करने की घोषणा की.

11:20 AM

बिहार के पूर्व डिप्टी CM ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि 2017 में नीतीश RJD से अलग हुए तो उन्होंने कहा कि RJD हमारे दल को तोड़ रही है, फिर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर वे अलग हुए. कल भी यही कहा कि भाजपा JDU को तोड़ रही है. इससे समझ आता है कि ये सोची समझी साजिश है.

11:17 AM

बिहार ने संदेश दिया: मनोज झा

RJD के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा है कि ये सिर्फ सरकार शपथ नहीं लेने जा रही है बल्कि 2017 से लेकर 2020 तक के जनादेश की घर वापसी हो रही है. ये बहुत महत्वपूर्ण है ऐसे दौर में जब मौजूदा भाजपा ने ये तय कर लिया है कि लोकतांत्रिक मूल्यों को क्षत-विक्षत करना है. बिहार ने एक संदेश दिया है.

10:54 AM

RJD-JDU गठबंधन पर बोले BJP नेता रविशंकर प्रसाद

RJD-JDU गठबंधन पर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार फिर से भ्रष्टाचार की गोद में चले गए. उन्होंने 2017 में क्या कहा था? रेलवे भर्ती, मॉल, रेलवे होटल को रांची में बेचने के मामले में भारी घपला हुआ है. तेजस्वी ने कहा था कि मैं अपने वकील से बात करूंगा. क्या अब नीतीश जी को जबाव मिल गया?

09:25 AM

एक दिन में आए कोरोना के 16,047 नए केस

देश में कोरोना वायरस की रफ्तार में उतार-चढ़ाव जारी है. पिछले 24 घंटे में देशभर में कुल 16,047 नए कोविड-19 के मामले सामने आए हैं. इस दौरान 19,539 लोग कोरोना से रिकवर हो गए. वहीं देश में एक्टिव केस 1,28,261 हो गए हैं. देश में कोविड-19 का पॉजिटिविटी रेट 4.94% है.

09:23 AM

राहुल गांधी का राजस्थान दौरा रद्द

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का आज का राजस्थान का अलवर दौरा रद्द हो गया है. उनकी तबीयत खराब है. उनका वहां पार्टी के 'नेत्रत्व संकल्प शिविर' में शामिल होने का कार्यक्रम था.

08:12 AM

25 से 30 किलो IED बरामद

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. ADGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि पुलिस और सुरक्षा बलों द्वारा पुलवामा में सर्कुलर रोड पर तहब क्रॉसिंग के पास लगभग 25 से 30 किलोग्राम वजन का IED बरामद किया गया. पुलवामा पुलिस द्वारा उत्पन्न विशिष्ट इनपुट से एक बड़ी त्रासदी टल गई है.

06:11 AM

कश्‍मीर के बडगाम में एनकाउंटर जारी

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले के वाटरहेल गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकी लतीफ राथर समेत आतंकी संगठन लश्कर (TRF) के तीन आतंकियों को घेर लिया है. आतंकी लतीफ राहुल भाटी समेत कई नागरिकों की हत्याओं में शामिल है.

05:47 AM

आज नई सरकार की शपश लेंगे नीतीश कुमार

नीतीश कुमार आज दोपहर 2 बजे राजभवन के राजेंद्र मंडप में शपथ लेंगे. 7 पार्टियों के 164 विधायक, नीतीश-तेजस्वी ने राज्यपाल को समर्थन की चिट्ठी सौंपी. वहीं दूसरी और बीजेपी नीतीश कुमार के विश्वासघात के खिलाफ पार्टी प्रदेश मुख्यालय के सामने महाधरना करेगी. इस धरने में बीजेप के कई सीनियर नेता शामिल होंगे.

Trending news