Daily News Brief: DU चुनाव में बजा ABVP का डंका, जीतीं अध्यक्ष, सचिव और संयुक्त सचिव की सीटें
Advertisement
trendingNow11883577

Daily News Brief: DU चुनाव में बजा ABVP का डंका, जीतीं अध्यक्ष, सचिव और संयुक्त सचिव की सीटें

Breaking News 23 September: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए. यहां पल-पल का अपडेट जानिए.

Daily News Brief: DU चुनाव में बजा ABVP का डंका, जीतीं अध्यक्ष, सचिव और संयुक्त सचिव की सीटें
LIVE Blog
23 September 2023
17:38 PM

DU चुनाव में बजा ABVP का डंका

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी ने दावा किया है कि उनकी तीन सीटों पर ऐतिहासिक जीत हुई है. अध्यक्ष पद पर तुषार डेढ़ा, सचिव पद पर अपराजिता और सह-सचिव पद पर सचिन बैसला ने प्राप्त की शानदार जीत.

15:36 PM

गुजरातः वलसाड से सूरत जा रही हमसफर ट्रेन में लगी आग

वलसाड से सूरत जा रही ट्रेन में भीषण आग हमसफर ट्रेन में अचानक आग लग गई. ट्रेन के जनरेटर डिब्बे में आग लगने की घटना वलसाड के छिपवाड के पास की है. ट्रेन में आग लगने के कारणों की अभी भी जांच चल रही है यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

14:23 PM

वाराणसी में इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी को बड़ी सौगात दी है. पीएम मोदी ने वाराणसी में इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास किया. यह 451 करोड़ रुपये की लागत से ढाई साल में बनकर तैयार होगा.

13:45 PM

वाराणसी पहुंचे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंच गए हैं. पीएम मोदी थोड़ी देर में इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करेंगे. इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग वाराणसी में जुटे हैं.

13:13 PM

दिल्ली-NCR में आंधी-बारिश का कहर

दिल्ली-NCR में आज आंधी-बारिश का कहर देखने को मिला है. यहां दिन में अंधेरा जैसा छाया हुआ है. बहुत तेज से बारिश हो रही है.

12:30 PM

PM Modi LIVE: देश के कानूनों में बड़ा परिवर्तन, कानून की सरलता बड़ा पहलू है

12:05 PM

काशी को मोदी की सौगात..नए स्टेडियम का उद्घाटन होगा आज

11:31 AM

अंतरराष्ट्रीय अधिवक्ता सम्मेलन का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय अधिवक्ता सम्मेलन का उद्घाटन किया. पीएम मोदी ने कहा कि महिला आरक्षण कानून विकास को नई दिशा देगा. अंतरराष्ट्रीय अधिवक्ता सम्मेलन वसुधैव कुटुंबकम की भारत की भावना का प्रतीक बन गई है. किसी भी देश के निर्माण में वहां की कानूनी बिरादरी की बहुत बड़ी भूमिका होती है. भारत में वर्षों से न्यायतंत्र भारत की न्याय व्यवस्था के संरक्षक रहे हैं.

11:03 AM

पूर्व सांसद विजय यादव का निधन

बिहार के नालंदा के पूर्व सांसद विजय यादव का निधन हो गया है. वे सीपीआई से सांसद रह चुके थे. वह चार बार नालंदा से सांसद बने थे.

11:00 AM

Big Breaking: अमेरिका बोला Khalistani था निज्जर खून से रंगे है हाथ

10:46 AM

'एक राष्ट्र, एक चुनाव' समिति की पहली बैठक आज

दिल्ली में आज 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' समिति की पहली बैठक होगी. एक साथ चुनाव के रोडमैप पर चर्चा होगी. इसमें गृह मंत्री अमित शाह और कानून मंत्री शामिल होंगे.

10:30 AM

Justin Trudeau और जेलेंस्की की ये जुगलबंदी देखी क्या ?

10:13 AM

मनीष तिवारी ने EVM पर उठाए सवाल

कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि 2024 में चुनाव बैलेट पेपर से होना चाहिए. लोकतंत्र इतना कीमती है कि उसे टेक्नोलॉजी के भरोसे नहीं छोड़ा जा सकता. सवाल यह नहीं है कि ईवीएम में हेरफेर किया जाता है. सवाल यह है कि ईवीएम में हेरफेर किया जा सकता है. यह बैलेट पेपर की ओर वापस जाने के लिए पर्याप्त कारण है.

09:29 AM

मथुरा के बरसाना में तीन श्रद्धालुओं की मौत

मथुरा के बरसाना में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. संदिग्ध परिस्थितियों में तीन श्रद्धालुओं की मौत हुई है. राधा अष्टमी पर दर्शन करने ये श्रद्धालु बरसाना पहुंचे थे. भीड़ के दबाव के कारण मौत की आशंका जताई जा रही है.

09:01 AM

एक देश, एक चुनाव पर आज का दिन अहम..दिल्ली में पहली बैठक

08:30 AM

PM Modi करेंगे वाराणसी का क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन, दिखेगी महादेव की झलक

08:25 AM

आतंकी निज्जर हत्याकांड पर Justin Trudeau का नया बयान

08:10 AM

India Slams Pakistan: भारत ने की ऐसी कुटाई...UN में रोने लगा पाकिस्तान

07:50 AM

कनाडा में हिंदुओं के खिलाफ बयानों का विरोध

कनाडा में विपक्ष के नेता Pierre Poilievre हिंदुओं के समर्थन में आगे आए हैं. Pierre Poilievre ने हिंदुओं के खिलाफ नफरती बयानों का विरोध किया है. उन्होंने हिंदुओं के योगदान को याद दिलाया.

07:03 AM

पाकिस्तान को भारत का करारा जवाब

संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान को भारत ने करारा जवाब दिया है. भारत ने कहा कि पाकिस्तान हमारे आतंरिक मामलों में दखल न दे. सीमा पार आतंक को बंद करे. भारतीय इलाके पर कब्जे को छोड़े. मुंबई हमले के दोषियों को सजा दे. पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों का दमन हो रहा है. पाकिस्तान अपना आतंकी ढांचा नष्ट करे.

06:45 AM

India Canada News: ट्रूडो के पीछे चीन-पाकिस्तान..आतंक के 3 यार!

06:30 AM

LIVE TV

06:27 AM

चीन में एशियाई गेम्स का आगाज

चीन के हांगझाऊ में आज से एशियाई गेम्स का आगाज होगा. उद्घाटन समारोह में शी जिनपिंग पहुंचेंगे. खेल मंत्री ने चीन दौरा रद्द किया. उन्होंने अरुणाचल प्रदेश के 3 एथलीट को वीजा न मिलने पर ऐतराज जताया.

06:22 AM

DUSU चुनाव का रिजल्ट आज

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के नतीजे आज आएंगे. ABVP ने चारों पदों पर जीत का दावा किया. कॉलेजों के पैनल के चुनाव में ABVP को जबरदस्त जीत मिली थी.

06:17 AM

UNSC में कश्मीर राग

संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान ने फिर कश्मीर का राग अलापा और जनमत संग्रह की मांग उठाई. पाकिस्तान ने 9 लाख सैनिकों की तैनाती का झूठा आरोप लगाया.

06:15 AM

पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना

जी20 समिट के कामयाब आयोजन के बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कॉमनवेल्थ खेलों में हुए भ्रष्टाचार से देश बदनाम हुआ था.

06:05 AM

वाराणसी को पीएम की सौगात

पीएम मोदी आज वाराणसी के दौरे पर जाएंगे और वहां अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखेंगे. इस कार्यक्रम में सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर मौजूद रहेंगे. प्रधानमंत्री 1500 करोड़ के प्रोजेक्ट की सौगात देंगे.

Trending news