Live Breaking News: बेगूसराय में फैला सांप्रदायिक तनाव, दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान पथराव और आगजनी
Advertisement
trendingNow11929383

Live Breaking News: बेगूसराय में फैला सांप्रदायिक तनाव, दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान पथराव और आगजनी

Breaking News Latest Update of 25th October: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें...

Live Breaking News: बेगूसराय में फैला सांप्रदायिक तनाव, दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान पथराव और आगजनी
LIVE Blog
25 October 2023
21:29 PM

बेगूसराय में सांप्रदायिक तनाव में पत्थरबाजी और आगजनी

बेगूसराय में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच विवाद हो गया जिसके बाद एक समुदाय ने पत्थर चलाना शुरू कर दिया. इस पथराव में विसर्जन करने जा रहे कई लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भेजा गया है. दरअसल, आज दुर्गा पूजा समाप्ति के बाद मूर्ति विसर्जन हो रहा था और दुर्गा की प्रतिमा को आयोजक बेगुसराय के कर्पूरी चौक से लेकर जा रहे थे. इस दौरान दुसरे पक्ष की तरफ से किसी ने मूर्ति पर पत्थर फेंक दिया. पत्थर फेके जाने के बाद देखते ही देखते दोनों समुदाय के बीच झड़प शुरू हो गयी. दोनों तरफ जमकर  पथराव होने लगा और गुस्साई भीड़ ने दुसरे समुदाय के कई गाड़ी समेत दुकानों को आग के हवाले कर दिया. 

19:26 PM

22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा

अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगी. राम लला के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पीएम मोदी होंगे शामिल. दोपहर 12.30 के आसपास होगी प्राण प्रतिष्ठा. इस विषय में प्रधानमंत्री को आमंत्रण देने के लिए चंपत राय, नृपेंद्र मिश्रा, और उडीपी के शंकराचार्य पीएम मोदी से आज मिले थे

17:53 PM

पातालकोट एक्सप्रेस में भीषण आग

आगरा में बुधवार को पातालकोट एक्सप्रेस के दो जनरल कोच पूरी तरह जल गए. कुछ अन्य कोच भी प्रभावित हुए हैं. बताया जा रहा है कि
इसमें 15 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. रेलवे ने 2 लोगों के झुलसने और अस्पताल में भर्ती कराने की बात कही गई है. बताया जा रहा है कि कई यात्रियों ने ट्रेन से कूदकर अपनी जान बचाई. हादसा रेल मंडल में भांडई रेलवे स्टेशन के पास हुआ.

13:33 PM

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए BJP की चौथी सूची जारी

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने चौथी सूची जारी की और 4 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं. पार्टी ने अंबिकापुर से राजेश अग्रवाल, बेलतरा से सुशांत शुक्ला, कसडोल से धनीराम धीवर और बेमेतरी से दीपेश साहू को टिकट दिया है.

12:05 PM

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बदले 4 उम्मीदवार

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस ने राज्य के 4 सीटों पर उम्मीदवार बदल दिए हैं.

10:52 AM

अमेरिका के साथ काम करने को तैयार है चीन, शी जिनपिंग ने भेजा खास मैसेज

चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने बुधवार को यूएस-चीन संबंधों पर राष्ट्रीय समिति के वार्षिक गाला डिनर में भेजे गए बधाई संदेश में कहा कि चीन एक-दूसरे की प्रगति में योगदान देने और आम समृद्धि को आगे बढ़ाने के लिए अमेरिका के साथ काम करने के लिए तैयार है.

09:25 AM

नामांकन से पहले केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने नर्मदा तट पर की पूजा

केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में नरसिंहपुर जिले से भाजपा उम्मीदवार प्रह्लाद सिंह पटेल ने नामांकन दाखिल करने से पहले गोटेगांव में नर्मदा नदी पर प्रार्थना की. उन्होंने कहा, '...हम पीढ़ियों से इस परंपरा का पालन करते आ रहे हैं. नर्मदा नदी मध्य प्रदेश के लिए जीवन रेखा है. नर्मदा नदी समाज को बेहतर कार्य करने और सेवा करने की प्रेरणा देती है...'

09:15 AM

एशियन पैरा गेम्स में भारत को गोल्ड

एशियन पैरा गेम्स में सुमित अंतिल ने स्वर्ण पदक जीता है. इसके साथ ही एफ/64 भाला फेंक में 73.29 मीटर फेंककर एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया है.

09:09 AM

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में AQI 300 के पार

दिल्ली के कई इलाकों में AQI 300 के पार पहुंच गया है, जो बहुत खराब श्रेणी में है. एयरपोर्ट टी3 पर AQI 325, लोधी रोड में AQI 304, IIT दिल्ली क्षेत्र में AQI 313, पूसा में AQI 306 दर्ज किया गया है. दिल्ली के साथ ही एनसीआर में भी प्रदूषण से फिलहाल कोई राहत नहीं है. नोएडा में भी प्रदूषण स्तर में बेहद खराब स्तर पर है और यहां AQI 322 दर्ज किया गया. इस वजह से दिल्ली-एनसीआर के ज्यादातर इलाकों में सुबह-सुबह प्रदूषण की चादर से ढकी दिखी.

07:42 AM

उत्तराखंड के पूर्व CM हरीश रावत का हुआ एक्सीडेंट

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की कार का देर रात उधम सिंह नगर के काशीपुर में डिवाइडर से टकराने के बाद एक्सीडेंट हो गया. इस दौरान वो हल्द्वानी से काशीपुर आ रहे थे. एक्सीडेंट के बाद हरीश रावत के सीने में चोट आई है. गाड़ी में सवार पूर्व सीएम के PSO और अन्य सहयोगियों को भी चोट आई है. उनके हाथ और सिर पर चोट लगी है. पूर्व सीएम हरीश रावत के पांव और सीने में चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर ने देर रात सीटी स्कैन और अन्य जांच के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत को खतरे से बाहर बताया.

06:51 AM

धर्म परिवर्तन पर बागेश्वर बाबा का बड़ा बयान

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने धर्म परिवर्तन पर बड़ा बयान दिया है और लोगों से कहा है कि अपने धर्म में रहना. मर जाना लेकिन किसी और धर्म में नहीं रहना. उन्होंने आगे कहा कि यह देश रघुवर का है, बाबर का नहीं.

06:37 AM

बीजेपी कोर कमेटी की बैठक आज

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कोर कमेटी की बैठक आज होगी. राजस्थान चुनाव के लिए बची हुई सीटों को लेकर दिल्ली में मंथन होगा. बैठक के लिए प्रह्लाद जोशी के आवास पर प्रदेश बीजेपी के सभी नेता इकट्ठा होंगे.

Trending news