Live: झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने दिया इस्तीफाः सूत्र
Advertisement
trendingNow12251376

Live: झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने दिया इस्तीफाः सूत्र

Breaking News Update 17 May: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन दो दिवसीय चीन दौरे पर हैं. आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुए  बदसलूकी के मामले में पुलिस को बयान दर्ज करा दिए हैं. देश-दुनिया की तमाम खबरों को जानने के लिए आप चलते रहिए समय के साथ...

 

Live: झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने दिया इस्तीफाः सूत्र
LIVE Blog

News Brief today: पांचवी बार रूस के राष्ट्रपति बनने के बाद अपने पहले विदेशी दौरे पर चीन गए व्लादिमीर पुतिन का आज दूसरा और अंतिम दिन है. यूक्रेन के साथ जारी जंग और अमेरिका से जारी तनातनी के बीच पुतिन के इस दौरे पर दुनिया की नजर है. वहीं, यूक्रेन जंग में अप्रत्यक्ष रूप से रूस का साथ देने के कारण अमेरिका ने चीन की कई कंपनियों पर प्रतिबंध लगा रखा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुए बदसलूकी के मामले में स्वाति मालीवाल ने पुलिस के सामने बयान दर्ज करा दिए हैं. मालीवाल ने स्पेशल सेल के एडीशनल सीपी प्रमोद कुशवाह और एडीशनल डीसीपी नार्थ अंजीता के सामने बयान दर्ज कराए हैं. जिसके बाद एम्स में स्वाति की मेडिकल जांच हुई है. मेडिकल जांच के बाद मालीवाल एम्स से देर रात घर लौट आई हैं.

 

 

17 May 2024
14:19 PM

झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने दिया इस्तीफाः सूत्र

सूत्रों के हवाले से खबर है कि झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने इस्तीफा दे दिया है. बुधवार की शाम को आलमगीर आलम को ईडी ने गिरफ्तार किया है. रांची में छापेमारी के दौरान 37 करोड़ रुपये जब्त किए जाने और मनी लॉन्ड्रिंग के केस में ईडी ने आलम को गिरफ्तार किया है.

13:19 PM

भरतपुरः भीषण सड़क हादसा में कम से कम 4 लोगों की मौत

 

राजस्थान के भरतपुर में भीषण सड़क हादसे में कम से कम 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, अन्य 8 से 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे पर हलैना के पास खड़े ट्रक में उत्तर प्रदेश परिवहन बस सेवा की बस घुस गई. दुर्घटना इतनी भयानक थी कि बस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए.

 

13:17 PM

Supreme Court: वैकल्पिक KYC को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने केन्द्र सरकार और आरबीआई को नोटिस जारी किया

 

सुप्रीम कोर्ट ने एसिड हमले का शिकार नौ लोगों की ओर से दायर याचिका पर केंद्र सरकार और आरबीआई को नोटिस जारी किया है. याचिकाकर्ताओं की मांग है कि केंद्र सरकार एसिड अटैक पीड़ितों या स्थायी तौर पर आंखों में नुकसान झेलने वाले लोगों के लिए वैकल्पिक डिजिटल केवाईसी के लिए दिशानिर्देश तय करें.

 

13:17 PM

Supreme Court: वैकल्पिक डिजिटल को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने केन्द्र सरकार और आरबीआई को नोटिस जारी किया

 

सुप्रीम कोर्ट ने एसिड हमले का शिकार नौ लोगों की ओर से दायर याचिका पर केंद्र सरकार और आरबीआई को नोटिस जारी किया है. याचिकाकर्ताओं की मांग है कि केंद्र सरकार एसिड अटैक पीड़ितों या स्थायी तौर पर आंखों में नुकसान झेलने वाले लोगों के लिए वैकल्पिक डिजिटल केवाईसी के लिए दिशानिर्देश तय करें.

 

12:51 PM

सुपौलः नदी किनारे मिट्टी धसने से दो की मौत

 

बिहार के सुपौल में निर्मला थाना के जरौली में तिलयुगा नदी के किनारे मिट्टी धसने से दो लोगों की मौत हो गई है. यह घटना उस वक्त घटी जब एक महिला और एक बच्ची घरेलू कार्य के लिए मिट्टी खोद रही थी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

12:22 PM

बाड़मेरः घर की छत पर सो रहे युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत

राजस्थान के बाड़मेर में छत पर सो रहे युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है. युवक के शरीर पर चाकू से घाव के निशान हैं. घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस को युवक का टूटा हुआ मोबाइल मिला है. पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि रामसर थाना सहित पुलिस के अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं.

 

 

11:55 AM
संभल: बीजेपी और सपा की जीत हार पर शर्त लगाने वाले युवकों के खिलाफ केस दर्ज
 
बदायूं लोकसभा सीट पर बीजेपी और सपा की हार जीत पर 2.30 लाख की शर्त लगाने वाले दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने शर्त लगाने वाले दोनों युवकों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत FIR दर्ज की है. शर्त लगाने वाले दोनों युवक रजपुरा थाना इलाके के रहने वाले हैं. केस दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
 
11:02 AM
देहरादून: चारधाम यात्रा को लेकर सीएम की बड़ी बैठक शुरू
 
चारधाम यात्रा को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की बड़ी बैठक शुरू हो गई है. दरअसल, चारधाम यात्रा में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के कारण प्रशासन को विधि-व्यवस्था बनाए रखने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है.
10:47 AM

उन्नावः युवक से 9 लाख 50 हजार की लूट

यूपी के उन्नाव में कार सवार बदमाशों ने एक युवक से 9 लाख 50 हजार की लूट ली. यह घटना औरास थाना क्षेत्र के पंचम खेड़ा के पास की बताई जा रही है. पीड़ित का कहना है कि कार सवार बदमाशों ने हथियार दिखाकर उससे रुपये की लूट की है.

 

 

10:31 AM

पटनाः राजद ने पूर्व विधायक मुन्नीलाल यादव को पार्टी से निकाला

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने पूर्व विधायक मुन्नीलाल यादव को पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने नोटिस जारी करते हुए मुन्नीलाल यादव को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है. पार्टी ने यह कार्रवाई बागी होकर लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर की है. मुन्नीलाल यादव ने जहानाबाद लोकसभा सीट से निर्दलीय नामांकन भरा है.

 

 

09:39 AM

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय अयोध्या दौरे पर

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय अयोध्या दौरे पर आज पहुंचेंगे. कोविंद वंदे भारत ट्रेन से दोपहर 02:30 बजे अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे. इसके बाद सड़क मार्ग से दिगंबर जैन मंदिर रायगंज और हनुमानगढ़ी में राम लला का दर्शन करेंगे. शाम में सरयू आरती में भी शामिल होंगे. पूर्व राष्ट्रपति परिवार सहित दर्शन करने पहुंचे हैं.

 

 

09:23 AM

केजरीवाल की सुप्रीम कोर्ट पर गलत टिप्पणीः अमित शाह

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं. लेकिन सुप्रीम कोर्ट के जज साहब को यह सोचना है कि केजरीवाल जेल से बाहर आने पर क्या बोल रहे हैं. वो कह रहे हैं कि अगर आप हमें वोट देंगे तो मुझे जेल नहीं जाना पड़ेगा. यह कोर्ट पर बहुत ही गलत टिप्पणी है.

 

 

08:53 AM

गोरखपुरः एटीएस ने युवक को पूछताछ के लिए उठाया

एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (एटीएस) ने पाकिस्तानी कनेक्शन की आशंका को लेकर गोरखपुर के एक युवक को पूछताछ के लिए ले गई है. बताया जा रहा है कि युवक के खाते के जरिए पाकिस्तानी एजेंट से लेनदेन हुई थी. युवक से चार घंटे की पूछताछ के बाद एटीएस उसे लखनऊ ले गई है. युवक पिपराईच इलाके का रहने वाला है.

08:14 AM

अरविंद केजरीवाल के PA विभव कुमार के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

 

सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली सीएम आवास में हुई बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस की टीम विभव कुमार के घर पहुंची है. बताया जा रहा है कि विभव कुमार घर पर मौजूद नहीं हैं. विभव कुमार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी के रूप में जाना जाता है.

 

07:49 AM

आज भी पटना के कई इलाकों में गुल रहेगी बिजली

 

मेंटेनेंस कार्य की वजह से आज भी पटना के इलाकों में बिजली गुल रहेगी. रिपोर्ट के मुताबिक, सुबह 8:00 बजे से लेकर दोपहलर 12:00  बजे तक बिजली गुल रहेगी. जिन इलाकों में बिजली गुल रहेगी वो क्षेत्र हैं-  अशोक राजपथ , जीएम रोड, बाबू टोला , दरियापुर. साथ ही बोरिंग रोड स्थित एसके पुरी और ए एन कॉलेज सब स्टेशन में भी बिजली बाधित रहेगी.

 

 

07:25 AM

भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौत

बिहार के भागलपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. सबौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत फरका NH-80 के पास यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार दो युवकों कुचल दिया. जिससे मौके पर ही मौत ही गई.

07:03 AM

दारुल उलूम में महिलाओं के प्रवेश पर रोक

दारुल उलूम में महिलाओं के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गई है. दारुल उलूम की ओर से कहा गया है कि महिलाए यहां आकर रील और वीडियो बनाती थीं, जिस वजह से अब दारुल उलूम में महिलाओं का प्रवेश पूरी तरह प्रताबंधित कर दिया गया है.

 

 

 

06:54 AM

मंदिर परिसर के 50 मीटर के दायरे में रील बनाने पर रोक

उत्तराखंड की मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने चारों धामों में मंदिर परिसर के 50 मीटर के दायरे में वीडियोग्राफी या सोशल मीडिया के लिए रील बनाने पर बैन लगाने का आदेश दिया है. उन्होंने यह आदेश पर्यटन सचिव, कमिश्नर गढ़वाल मंडल, संबंधित जिलों के डीएम और एसपी को दिया है.

 

Trending news