हथियार लिए दो युवकों की असम में पीट-पीट कर हत्या
Advertisement

हथियार लिए दो युवकों की असम में पीट-पीट कर हत्या

दोनों युवक हथियार के बल पर लोगों से पैसे मांग रहे थे, जिसके बाद भीड़ ने हमला कर दिया.

दो भागने में कामयाब भी रहे.

असम: सिल्चर में भीड़ ने दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पिछले दिनों अज्ञात बदमाशों ने एक ही परिवार के पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जानकारी के मुताबिक, सिल्चर के हरिनगर में शनिवार सुबह को दो युवकों ने लोगों को डरा धमकाकर पैसे मांगना शुरू कर दिया. जिसके बाद भीड़ ने हमला बोल दिया और दोनों की पीट-पीट कर हत्या कर दी. हालांकि, इस घटना में दो युवक किसी तरह वहां से भागने में कामयाब रहे.

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चार युवक लोगों को डरा धमका कर पैसे मांग रहे थे. आसपास के लोग इसे देखकर एकजुट होने लगे और युवकों को चारों तरफ से घेर लिया. चारों युवकों के पास बैग थे. उनसे पूछा गया कि उनके बैग में क्या है जिसपर उनलोगों ने बैग दिखाने से इनकार कर दिया. चारों तरफ से खुद को घिरा देख दो युवक वहां से भागने में कामयाब रहे, लेकिन दो युवक भीड़ के हत्थे चढ़ गए. दोनों की पिटाई कर दी गई, जिसमें उनकी मौत हो गई.

तिनसुकिया में उग्रवादी हमले में 5 लोगों की बात से उल्फा का इनकार, चिट्ठी में कहा- 'ये हमने नहीं किया'

उनके बैग में हथियार रखा हुआ था, जिसकी वजह से भीड़ ने उनपर हमला किया. दरअसल, पिछले दिनों कुछ हथियारलैस युवक एक ही परिवार के छह लोगों को बुलाकर ले गए. बाद में उनपर फायरिंग कर दी गई जिसमें पांच की मौत हो गई. वहां मौजूद लोगों ने कहा कि हम उस घटना के बाद से डरे हुए हैं, जिसकी वजह से भीड़ हथियार देखते ही बेकाबू हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और SSB के जवान मौके पर पहुंचे. पुलिस को उनके बैग से तीन  AK-56, एक चाइनीज मेड हैंड ग्रेनेड, 600 बुलेट, 9 एमएम पिस्टर, बैरल राइफल, LMG समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं. यह घटना शनिवार दोपहर 11 बजे के आसपास की है. शुरुआती जांच के आधार पर कहा जा रहा है कि वे युवक बैन आतंकी संगठन NSCN (K) के सदस्य थे और धन उगाही करने के लिए आए थे.

Trending news