उज्जैन पहुंचे अमित शाह, महाकाल दर्शन के बाद जन आशीर्वाद यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh417976

उज्जैन पहुंचे अमित शाह, महाकाल दर्शन के बाद जन आशीर्वाद यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाने अमित शाह उज्जैन पहुंच चुके हैं. यहां पहुंचने के बाद अमित शाह ने भगवान महाकाल के दर्शन किये और भगवान की आराधना की.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भगवान महाकाल के दर्शन किए

नई दिल्लीः जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाने अमित शाह उज्जैन पहुंच चुके हैं. यहां पहुंचने के बाद अमित शाह ने भगवान महाकाल के दर्शन किये और भगवान की आराधना की. बता दें इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान भी पत्नी साधना सिंह के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे थे. जहां उन्होंने पत्नी साधना सिंह के साथ महाकाल की पूजा-अर्चना की. दरअसल, सीएम शिवराज महाकाल के दर्शन करने के बाद जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करने वाले हैं और यात्रा को हरी झंडी दिखाने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उज्जैन पहुंचे हैं.

नानाखेड़ा स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करने के बाद शुरू होगी जन आशीर्वाद यात्रा
- आज जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद अमित शाह उज्जैन के नानाखेड़ा स्टेडियम में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. जन सभा को संबोधित करने के बाद सीएम शिवराज जन आशीर्वाद यात्रा के पहले चरण के अंतर्गत उत्तर विधानसभा में प्रदेश और केंद्र की योजनाओं का प्रचार-प्रसार करेंगे. साथ ही प्रदेश की जनता से आगे भी उनका साथ देने की अपील करेंगे. 
- बता दें पहले हफ्ते में इस यात्रा में दो चरण होंगे. पहले हफ्ते में सीएम शिवराज 11 विधानसभाओं को संबोधित करेंगे. जन आशीर्वाद यात्रा उज्जैन से शुरू होकर नागौद में खत्म होगी. इस यात्रा के दौरान सीएम शिवराज प्रदेश भर में पार्टी की योजनाओं का बखान करेंगे 

55 दिनों में 230 विधानसभाओं की यात्रा करेंगे सीएम शिवराज सिंह चौहान
- बता दें सीएम शिवराज की यह तीसरी जन आशीर्वाद यात्रा है. इससे पहले 2008 और 2013 में मुख्यमंत्री जन आशीर्वाद यात्रा निकाल चुके हैं. नानाखेडा स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करने के बाद सीएम शिवराज का जन आशीर्वाद यात्रा रथ उत्तर विधानसभा क्षेत्र इंदिरानगर में जाकर समाप्त होगा.
-  इसके बाद 15 जुलाई को सुबह 11 बजे से बड़नगर से सीएम शिवराज जन आशीर्वाद यात्रा शुरू कर रतलाम पहुंचेंगे. बता दें सीएम शिवराज इस यात्रा के दौरान 55 दिनों में 230 विधानसभाओं में पार्टी की योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे.

Trending news