Chhattisgarh Elections: ब्रजमोहन अग्रवाल के आरोपों CM बघेल का बड़ा बयान, वह मजाक कर रहे हैं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1953707

Chhattisgarh Elections: ब्रजमोहन अग्रवाल के आरोपों CM बघेल का बड़ा बयान, वह मजाक कर रहे हैं

Chhattisgarh Elections: छत्तीसगढ़ में पूर्व मंत्री ब्रजमोहन अग्रवाल को आरोपों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा पलटवार किया है. 

छत्तीसगढ़ में ध

Chhattisgarh Elections: छत्तीसगढ़ में पूर्व मंत्री ब्रजमोहन अग्रवाल पर हमले के मामले में अब सियासत तेज हो गई है. बीजेपी इस मामले में कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रही है, वहीं अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस मामले में बड़ा बयान दिया है, जिससे चुनावी समर में छत्तीसगढ़ की सियासत गर्म हो गई है. क्योंकि दोनों ही दलों के बड़े नेता इस मामले में आमने-सामने नजर आ रहे हैं. 

सेठ जी पिछड़ रहे हैं चुनाव में 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जब ब्रजमोहन अग्रवाल पर हुए हमले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'पहली बात तो यह है कि बृजमोहन अग्रवाल पर कोई हमला नहीं कर सकता है, जो वीडियो दिख रहा. उसमें तो वह खुद ही धक्का मार रहे हैं.दूसरी बात जो नरेंद्र मोदी जैसे को टेबल के नीचे घुसने के लिए मजबूर कर देता है, वह बृजमोहन अग्रवाल को कोई धमकी दे सकता है, धक्का दे सकता है, वह मजाक कर रहे हैं. मतलब यह है कि अब सेठ जी पिछड़ रहे चुनाव में.'

ये भी पढ़ेंः उमा भारती का बड़ा फैसला, नहीं करेंगी चुनाव में प्रचार, जानिए इसके पीछे की बड़ी वजह

रामसुंदर दास हैं मुकाबला 

सीएम बघेल ने कहा 'ब्रजमोहन अग्रवाल केवल चुनाव में  सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश में जुटे हैं, लेकिन वह कामयाब नहीं होने वाले हैं, क्योंकि अब इन चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. बता दें कि इस बार रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर बीजेपी विधायक ब्रजमोहन अग्रवाल का मुकाबला इस बार कांग्रेस के महंत रामसुंदर दास से है. ऐसे में इस सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो गया है. 

यह है पूरा मामला 

दरअसल, बीजेपी प्रत्याशी ब्रजमोहन अग्रवाल ने खुद पर हमले का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि प्रचार के दौरान जब वह बैजनाथ पारा पहुंचे थे, तब रायपुर के महापौर एजाज ढेबर और अनवर ढेबर के लोग उनकी हत्या करवाना चाहते थे. उन्होंने खुद पर हमला करने की कोशिश करने की बात कही थी. जिसके बाद ब्रजमोहन अग्रवाल के सर्मथक थाने पहुंच गए थे. जहां उन्होंने जमकर प्रदर्शन हुआ था. बाद में ब्रजमोहन अग्रवाल के साथ पूर्व सीएम रमन सिंह भी पहुंचे थे तब कही जाकर प्रदर्शन खत्म हुआ था. 

ये भी पढ़ेंः सतना में राहुल गांधी ने BJP पर साधा निशाना, जाति जनगणना समेत की ये 5 बड़ी बातें

Trending news