MP Election: उमा भारती का बड़ा फैसला, नहीं करेंगी चुनाव में प्रचार, जानिए इसके पीछे की बड़ी वजह
Advertisement

MP Election: उमा भारती का बड़ा फैसला, नहीं करेंगी चुनाव में प्रचार, जानिए इसके पीछे की बड़ी वजह

MP Election: बीजेपी की दिग्गज नेता और सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती मध्य प्रदेश में प्रचार नहीं करेंगी. उन्होंने खुद यह बात बताई है. 

उमा भारती नहीं करेंगी प्रचार

MP Election: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का प्रचार तेज हो गया है. बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता प्रचार में उतर गए हैं. लेकिन सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री और फॉयरब्रांड नेता उमा भारती ने प्रचार नहीं करने का फैसला किया है. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. उमा भारती का कहना है कि वह प्रचार नहीं कर पाएंगी. खास बात यह है कि बीजेपी ने इस बार उन्हें स्टार प्रचारक भी नहीं बनाया है. 

सुरखी नहीं पहुंच पाई थी उमा भारती 

दरअसल, उमा भारती को सुरखी विधानसभा क्षेत्र में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के लिए प्रचार करने के लिए पहुंचना था. लेकिन वह चुनाव प्रचार में नहीं पहुंच पाई थी. ऐसे में उनकी जगह केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव को मोर्चा संभालना पड़ा और उन्होंने प्रचार किया. हालांकि उमा भारती ने फोन के माध्यम से ही जनता को संबोधित किया था. ऐसे में उमा भारती ने फैसला किया है कि वह अब चुनाव प्रचार नहीं करेंगी. 

ये भी पढ़ेंः सेल्फी के चक्कर में चोटिल हुए यह दिग्गज प्रत्याशी, अस्पताल में चल रहा इलाज

इस वजह से लिया फैसला 

उमा भारती ने प्रचार न करने का फैसला लेने के पीछे की वजह भी बताई है. उनका कहना है कि जिस तरह की स्थिति सुरखी में बनी है, उसी तरह की स्थिति किसी और क्षेत्र में न बने इसलिए उन्होंने प्रचार से खुद को दूर करने का फैसला किया है. उमा भारती ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सुरखी विधानसभा में स्टार प्रचारक अश्विनी वैष्णव ने पहुंचकर अपना बड़प्पन दिखाया अन्यथा गोविंद सिंह को लाभ की जगह हानि पहुंच गई होती. अब मुझे आगे किसी उम्मीदवार को संकट में नहीं डालना इसलिए अब मेरी कोई सभा नहीं होगी सिर्फ भगवान से सबकी विजय के लिए प्रार्थना होगी. अब मैं 15 नवंबर को टीमकगढ़ जाऊंगी और क्योंकि 17 नवंबर को मुझे वोट करना है. 

स्टार प्रचारक भी नहीं बनाया गया 

बता दें कि उमा भारती को बीजेपी ने इस बार स्टार प्रचारक भी नहीं बनाया है. क्योंकि उन्होंने पहले ही चुनाव प्रचार से खुद को दूर करने का फैसला किया था. फिलहाल उमा भारती झांसी में है जहां उनका इलाज चल रहा है. हालांकि इस बार भी चुनाव में कई सीटों पर उमा भारती की डिमांड देखी जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः ग्वालियर में BJP को फिर लगा झटका, दिग्विजय सिंह-गोविंद सिंह का इस सीट पर बड़ा दांव

Trending news