Rewa Crime News: 2 साल बाद सामने आया महिला खूनी सच, बुजुर्ग पति के साथ की थी ये करतूत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1765237

Rewa Crime News: 2 साल बाद सामने आया महिला खूनी सच, बुजुर्ग पति के साथ की थी ये करतूत

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa) में करीब ढाई साल पहले हुई हत्या का खुलासा हुआ है. सबसे बड़ी बात की इसमें आरोपी कोई और नहीं उसकी पत्नी ही है. जिसने जमीन जायजाद के लालच में पहले पति के अपहरण की साजिश रची फिर उसकी हत्या करा दी.

Rewa Crime News: 2 साल बाद सामने आया महिला खूनी सच, बुजुर्ग पति के साथ की थी ये करतूत

MP Crime News: रीवा (Rewa)। चोरहटा थाना क्षेत्र से एक ऐसी खबर सामने आई है की सात जन्मों का वादा साथ-साथ निभाने की कसमें से आपका विश्वास उठ जाएगा. धन संपत्ति के लालच में पत्नी ने अपने ही पति की अपहरण और हत्या की साजिश रच डाली और अपने वृद्ध पति की हत्या करवा दी. मामले का खुलासा पुलिस ने ढाई वर्ष बीत जाने के बाद हुआ. अब वो सलाखों के पीछे पहुंचने वाली है. फिलहाल मामले से जुड़े दो अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गए हैं.

कब और कहां का है मामला
पूरा मामला शहर के चोरहाटा थाना क्षेत्र अंतर्गत मकरवट गांव का है. जहां के रहने वाले श्याम राज तिवारी 2021 में अचानक लापता हो गए थे. कहीं सुराग नहीं लग पाया जिसके बाद परिजनों ने उनके लापता होने की शंका में उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. जांच में जानकारी मिली कि श्याम राज तिवारी कि आरोपियों ने साजिश कर जमीन जायजाद के लालच में हत्या कर दिया.

VIDEO: बटन दबाते ही हो जाएंगे ये काम! चुनावी साल में मंत्री के जवाब ने किया हैरान

गांव पहुंची पुलिस को मिला राज
पुलिस को जब महिला के खिलाफ साक्ष्य बरामद नहीं हुआ तो पुलिस जांच पड़ताल करने गांव पहुंची. गांव के लोगों को जानकारी हुई कि श्याम राज तिवारी के धन की लालच में उनकी पत्नी प्रियंका तिवारी जो कभी कभार ही गांव आती थी. वहीं इस पूरे साजिश में शामिल थी.

पती पत्नी में नहीं था तालमेल
पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि शुरू से ही पति पत्नी के बीच तालमेल नहीं था. लेकिन, श्याम राज तिवारी की संपत्ति हड़पने के लिए प्रियंका तिवारी कई वर्षों के बाद मेलजोल बढ़ाया और उन्हें एक पुत्री हुई. हालांकि, बच्ची के होने के बाद भी महिला ज्यादातर बाहर ही रहती थी. गांव के लोगों ने बताया कि श्याम राज तिवारी की उम्र तकरीबन 60 से 65 वर्ष थी. लेकिन, इनके पत्नी को लोगों ने गांव में ज्यादातर नहीं देखा था.

जमीन के लालच में रची साजिश
जमीन जायजाद के लालच का खुलासा उस वक्त हुआ जब लापता होने के बाद भी प्रियंका तिवारी अपनी बेटी के साथ जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया. माना जा रहा है कि पत्नी शुरू से ही धन संपत्ति के लालच में अपने पति के खिलाफ जाल बुन रही थी और मौका पाते ही अपने साथ रखने का लालच देकर उसे अपने साथ ले गई और वही हत्या करवा दी.

ये भी पढ़ें: इस बार महाकाल की 6 नहीं 10 सवारियां निकलेंगी, 19 साल बाद बना संयोग; जानें तारीख

दो आरोपी गिरफ्त में आए
फिलहाल पुलिस ने श्याम राज तिवारी की पत्नी प्रियंका तिवारी, रामपाल यादव निवासी छत्तीसगढ़, राजू यादव निवासी छत्तीसगढ़, लक्ष्मणपुर निवासी निर्मल को आरोपी बनाया है. जिसमें से दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन्हें न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है. इन सभी से मामले में पूछताछ की जा रही है.

Uncle Aunty Ka Video: बारिश में अंकल-आंटी ने शेयर किया छाता, सोशल मीडिया में कुछ ऐसे आया प्यार का तूफान

Trending news