राहुल गांधी के मंच पर लगा दी BJP के दिग्गज नेता की फोटो, नजर पड़ी तो आनन-फानन में किया कवर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2194327

राहुल गांधी के मंच पर लगा दी BJP के दिग्गज नेता की फोटो, नजर पड़ी तो आनन-फानन में किया कवर

Rahul Gandhi In Seoni: राहुल गांधी मध्य प्रदेश में दो जगह सभा करने वाले हैं, लेकिन राहुल गांधी की सभा से पहले ही मंच पर बीजेपी प्रत्याशी और मोदी सरकार में मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को लेकर कांग्रेस गफलत में दिखी. 

राहुल गांधी के पोस्टर पर बीजेपी नेता की फोटो

Rahul Gandhi In Shahdol: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश के शहडोल और सिवनी में सभा करने आ रहे हैं, जिसके लिए कांग्रेस ने कल से ही तैयारियां शुरू कर दी थी. लेकिन राहुल के मंच पर आज सुबह-सुबह एक अजीब नजारा देखने को मिला. जिसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता एक्टिव नजर आए. दरअसल, मंडला लोकसभा के धनोरा गांव में होने वाली राहुल गांधी की सभा के लिए मंच पर जो पोस्ट लगाया गया है, उसमें मंडला सीट से बीजेपी के प्रत्याशी और मोदी सरकार में मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो लगा दी, ऐसे में जैसे ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नजर  कुलस्ते की फोटो पर पड़ी तो उसे आनन-फानन में कवर किया गया. 

फ्लेक्स में लगी कुलस्ते की फोटो 

दरअसल, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज मंडला लोकसभा के धनोरा गांव में कांग्रेस प्रत्याशी ओमकार सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे हैं, लेकिन मुख्य मंच पर जो फ्लेक्स लगाया जा रहा था उसमें केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी की फग्गन सिंह कुलस्ते की कांग्रेसी नेताओं के बीच तस्वरी थी. ऐसे में बाद में मंच पर लगे पोस्टर में बीजेपी नेता की फोटो को आनन-फानन में बदल दिया गया और उसकी जगह कांग्रेस विधायक रजनीश हरवंश सिंह की फोटो लगा दी गई. लेकिन कुलस्ते की फोटो का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

माना जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पोस्टर बनवाते समय इस बात का ध्यान नहीं रखा कि उस पर कुलस्ते की फोटो जा रही है, लेकिन जब मंच पर लग गया तब सबकी नजर उस पर पड़ी, जिसके बाद आनन-फानन में पोस्टर में लगी फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो को कवर किया गया. 

ये भी पढे़ंः MP की आदिवासी सीटों पर राहुल गांधी की नजर, 2009 वाला जादू फिर दोहराना चाहती है कांग्रेस

बीजेपी ने कसा तंज 

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के नेता कांग्रेस पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं, बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने मामले में पोस्ट करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस की भगदड़, अंर्तकहल और हताशा को देखते हुए कार्यकर्ता ये समझ गए है कि राहुल की रैली में अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे,  सोनिया गांधी,  प्रियंका गांधी और जीतू पटवारी की फोटो से काम नहीं चलने वाला है, इसलिए भाजपा सांसद की तस्वीर के भरोसे राहुल की रैली में भीड़ जुटाने की कोशिश की जा रही है. भाजपा के आदिवासी सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते की ताकत का लोहा अब कांग्रेस भी मानने लगी लेकिन दुनिया से सच छिपाने लगी है. कांग्रेस को अपने नेताओं पर ही भरोसा नहीं है.'

मरकाम और कुलस्ते में हैं मुकाबला 

बता दें कि मंडला लोकसभा सीट पर इस बार बीजेपी और कांग्रेस में कड़ा मुकाबला दिख रहा है, बीजेपी ने यहां वर्तमान सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते को ही टिकट दिया है, जबकि कांग्रेस ने चार बार के सीनियर विधायक ओमकार सिंह मरकाम को टिकट दिया है, दोनों नेताओं के बीच एक बार पहले भी मुकाबला हो चुका है, तब कुलस्ते को जीत मिली थी. इस बार दोनों ही पार्टियां यहां पूरा जोर लगाती नजर आ रही हैं, आज राहुल गांधी मंडला लोकसभा के तहत सिवनी जिले में सभा करने वाले हैं, तो पीएम मोदी भी कल बालाघाट संसदीय सीट पर प्रचार करेंगे, जो मंडला से सटा हुआ है. जबकि चुनाव से पहले भी पीएम मोदी ने मंडला में सभा की थी.

भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट  

ये भी पढ़ेंः कौन हैं बलिराम कश्यप, जिन्हें PM मोदी मानते हैं अपना गुरू, नक्सलगढ़ में बनाया था BJP का जनाधार

Trending news