जीतू पटवारी का बड़ा आरोप, 'कांग्रेस के इस प्रत्याशी को मिला था करोड़ों का ऑफर'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2230666

जीतू पटवारी का बड़ा आरोप, 'कांग्रेस के इस प्रत्याशी को मिला था करोड़ों का ऑफर'

Jitu Patwari: मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कांग्रेस के एक प्रत्याशी को करोड़ो रुपए का ऑफर दिए जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने यह बयान देवास के खातेगांव में दिया है. 

जीतू पटवारी का बड़ा आरोप

MP News: इंदौर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के पीछे हटने के बाद प्रदेश में सियासत तेज है, इस बीच देवास जिले के खातेगांव में पीसीसी चीफ जीतू पवारी ने बड़ा बयान दिया है, जिससे प्रदेश के सियासी गलियारों में एक बार फिर से हलचल मच गई है. जीतू पटवारी ने कांग्रेस के एक प्रत्याशी को 50 करोड़ रुपए का ऑफर मिलने का आरोप लगाया है. उनके इस बयान की चर्चा तेजी से सियासी गलियारों में हो रही है.

प्रतापभानू शर्मा को ऑफर मिलने का लगाया आरोप 

दरअसल, जीतू पटवारी ने विदिशा-रायसेन संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रतापभानू शर्मा को 50 करोड़ रुपए का ऑफर मिलने का आरोप लगाया है. उन्होंने खातेगांव में कहा कि विदिशा लोकसभा से कांग्रेस पार्टी ने प्रतापभानु शर्मा को टिकट दिया तो अलग-अलग तरीके से करोड़ों रुपए के ऑफर दिए गए, 50 करोड़ रुपए का ऑफर था, लेकिन वह डरे नहीं डटे रहे और ना ही पार्टी छोड़ी, पटवारी ने कहा कि खातेगांव के पूर्व विधायक कैलाश कुंडल जिन पर पर बहुत प्रेशर ओर दवाब था, रिश्ते नाते बताकर इमोशनल ब्लेकमेल किया. लेकिन कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ी.'

ये भी पढ़ेंः CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान, इस तारीख को आएगा लाडली बहना योजना का पैसा

जीतू पटवारी का यह बयान चर्चा में बना हुआ है. बता दें कि कांग्रेस ने विदिशा सीट से पूर्व सांसद प्रतापभानू शर्मा को टिकट दिया है, वह पहले भी इस सीट से दो बार सांसद रह चुके हैं, विदिशा संसदीय सीट पर 7 मई को वोटिंग होनी है. ऐसे में जीतू पटवारी इस सीट पर लगातार कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सभाएं कर रहे हैं. 

अक्षय कांति बम ने बदला पाला 

दरअसल, इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे अक्षय कांति बम ने नामांकन के आखिरी दिन अपना पर्चा वापस निकाल लिया, जबकि वह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए. ऐसे में इंदौर लोकसभा सीट पर एक तरह से बीजेपी को वॉकओवर मिल गया. जबकि इससे पहले खजुराहो लोकसभा सीट पर भी सपा प्रत्याशी का नामांकन निरस्त हो गया था. ऐसे में यहां भी इंडिया गठबंधन का प्रत्याशी नहीं बचा था. ऐसे में विदिशा सीट पर वोटिंग से पहले जीतू पटवारी का ऑफर वाला बयान चर्चा में बना हुआ है, क्योंकि प्रदेश में अब तक कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं, जबकि कई नेताओं के बीजेपी में आने की अटकलें चल रही है. जिससे प्रदेश की सियासत लोकसभा चुनाव के बीच दलबदल के मुद्दे पर गर्माई हुई है. 

सीहोर से दिनेश नागर की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः ये हैं मध्य प्रदेश के 10 बड़े शहर, पांचवा है बेहद खास

Trending news