Horoscope Today: सूर्य ग्रहण पर इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1409544

Horoscope Today: सूर्य ग्रहण पर इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, पढ़िए राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज कार्तिक माह की अमावस्या तिथि यानी 25 अक्टूबर और मंगलवा के दिन है. आज बड़ी खगोलीय घटना घटित होने वाली है. आज साल का आखिरी सूर्यग्रहण है. ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की मानें तो सूर्य ग्रहण का प्रभाव कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ तो कुछ के लिए अशुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल.... 

Horoscope Today: सूर्य ग्रहण पर इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, पढ़िए राशिफल

मेषः आज आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेगी. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है.

वृषः आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से लाभदायी रहने वाला है. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. इस सम आप अपने काम से मतलब रखें. व्यर्थ की उलझनों में न पड़ें. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

मिथुनः आज आप ज्यायादात्तर समय परिवार के साथ बिताएंगे. व्यवसाय में सफलता मिलेगी. किसी बड़े राजनेता या सेलिब्रिटी से मुलाकात हो सकती है. सरकारी क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए आज शादी का रिश्ता आ सकता है. कारोबारियों के उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी. माता पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. विद्यार्थयों को करियर पर फोकस करने की जरुरत है. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है.

कन्याः धन लाभ के योग हैं. आर्थिक स्थिति सुदृण होगी. बच्चों के तरफ से मंहगे तोहफे के डिमांड हो सकता है. घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना हो सकता है. प्रापर्टी में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है.

ये भी पढ़ेंः Surya Grahan: सूर्य ग्रहण में भूलकर भी न करें ये काम, जानिए क्या होता है सूतक

तुलाः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. सूर्य ग्रहण के टाइम घर से बाहर ना निकलें. शिक्षा के क्षेत्र में व्यवधान उत्पन्न हो सकता है. व्यवसाय में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें.

वृश्चिकः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना को लागू करने से पूर्व सोच-विचार लें. युवा वर्ग को करियर पर फोकस करने की आवश्यता है. जीवनसाथी से विवाद हो सकती है.

धनुः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है. नशे के सेवन से दूर रहें.

मकरः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. ससुराल पक्ष से कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. व्यवसायिक योजना फलीभूत होगी.

कुंभः आज आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होने से परेशान हो सकते हैं. विद्यार्थी वर्ग को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं.

मीनः आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. व्यवसाय में किया गया निवेश लाभदायक होगा. उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ा पद मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Surya Grahan 2022: आज रात इतने बजे शुरू होगा सूर्य ग्रहण का सूतक, जानिए कब होगा मोक्ष

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news