फिल्म OMG-2 मेकर्स के खिलाफ कोर्ट जाएंगे महाकाल के पुजारी, बोले- धर्म की रक्षा के लिए नहीं डरेंगे
Advertisement

फिल्म OMG-2 मेकर्स के खिलाफ कोर्ट जाएंगे महाकाल के पुजारी, बोले- धर्म की रक्षा के लिए नहीं डरेंगे

 अक्षय कुमार की फिल्म OMG2 रिलीज भी हो गई है, अच्छी खासी कमाई भी कर ली, और इस बीच अभिनेता की दूसरी फिल्म भी रिलीज हो गई. लेकिन  OMG2 का विवाद थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है.

फिल्म OMG-2 मेकर्स के खिलाफ कोर्ट जाएंगे महाकाल के पुजारी, बोले- धर्म की रक्षा के लिए नहीं डरेंगे

उज्जैन: अक्षय कुमार की फिल्म OMG2 रिलीज भी हो गई है, अच्छी खासी कमाई भी कर ली, और इस बीच अभिनेता की दूसरी फिल्म भी रिलीज हो गई. लेकिन  OMG2 का विवाद थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. दऱअसल मंदिर के पुजारी और अखिल भारतीय पुजारी महासंघ की ओर से फिल्म मेकर्स को नोटिस भेजा गया था.  अब सितंबर में फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार, निर्माता विपुल शाह और निर्देशक अमित राय के वकील की ओर से इस नोटिस का जवाब आया है. इसमें पुजारी और पुजारी संघ के लिए कहा गया है कि आपके आरोप गलत है. ये अश्लील फिल्म नहीं है.

बता दें कि नोटिस के जवाब में ये भी कहा गया है कि मंदिर के पुजारी ने प्रसिद्धि पाने के लिए गलत आरोप लगाए गए हैं. अब उनके उचित तरीके से निपटा जाएगा.

क्या मिला जवाब?
दरअसल मामले में फ़िल्म निर्माता, निर्देशक एवं एक्टर के वकील की ओर से सितंबर माह में नोटिस का जवाब आया है. पुजारी महेश शर्मा ने बताया कि नोटिस में लिखा गया है कि 'अखिल भारतीय पुजारी महासंघ के द्वारा लगाए सभी आरोप गलत है. फ़िल्म अश्लील नहीं है. प्रसिद्धि पाने के लिए गलत आरोप लगाए हैं. उचित तरीके से निपटा जाएगा.  अब जब ये जवाब संतोषजनक नहीं है, माफी भी नहीं मांगी गई है. उल्टा जवाब में हमें ही कहा गया है कि ये आरोप गलत है. हम उचित तरीके से निपटेंगे. 

अब हम कोर्ट जाएंगे और एक्टर, निर्माता, निर्देशक के विरुद्ध केस दायर करेंगे. रिटायर्ड जज अजय सनोठिया भी हमारी इस लड़ाई में हमारे साथ खड़े हुए है. धर्म की रक्षा के लिए हम किसी से डरने वाले नहीं है.

Exclusive: विक्रम मस्ताल ने खोला CM शिवराज के खिलाफ चुनाव लड़ने का राज, जानिए क्या है 10370 का कनेक्शन

अगस्त में रिलीज हुई थी फिल्म
गौरतलब है कि अक्षय कुमार और पकंज त्रिपाठी की ये फ़िल्म अगस्त माह में रिलीज हुई थी. जिसमें सबसे ज्यादा श्री महाकालेश्वरः मंदिर के दर्शाए गए है और फ़िल्म को सेक्स एजुकेशन से जोड़ा गया था. इसके साथ ही मालवा की भाषा, मंदिर में होने वाली भस्मार्ती, शिव के गण रूप में अक्षय कुमार, अक्षय के जलाभिषेक, कचोरी खरीदने एवं अन्य दृश्यों के हुए अपमान पर भी सवाल उठे थे.

अखिल भारतीय पुजारी महासंघ व पुजारी महेश गुरु ने एक्टर, निर्माता, निर्देशक के अलावा इंडियन बोर्ड फ़िल्म ऑफ सर्टिफिकेशन के अध्यक्ष प्रसून कुमार जोशी वे खिलाफ भी कोर्ट से नोटिस पहुंचाया था. बता दें कि ओएमजी-2 फिल्म ने दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 

रिपोर्ट - राहुल सिंह राठौड़

Trending news