प्यार में धोखा! बॉयफ्रेंड ने दोस्त के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का किया रेप, युवती ने की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1595241

प्यार में धोखा! बॉयफ्रेंड ने दोस्त के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का किया रेप, युवती ने की आत्महत्या

अनूपपुर जिले के राजेंद्रग्राम थाना क्षेत्र से गैंगरेप (GangRape) की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मृत नगर सैनिक की मासूम बेटी को पहले प्रेमी (Boyfriend) और उसके दोस्त (Friend) ने जमकर शराब पिलाई, फिर इन्हीं दरिंदों ने एक- एककर उसके साथ रेप किया.

प्यार में धोखा! बॉयफ्रेंड ने दोस्त के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का किया रेप, युवती ने की आत्महत्या

अभय पाठक/अनूपपुर: अनूपपुर जिले के राजेंद्रग्राम थाना क्षेत्र से गैंगरेप (GangRape) की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मृत नगर सैनिक की मासूम बेटी को पहले प्रेमी (Boyfriend) और उसके दोस्त (Friend) ने जमकर शराब पिलाई, फिर इन्हीं दरिंदों ने एक- एककर उसके साथ रेप किया. इससे आहत होकर नाबालिग ने हाथ की नस काट ली और कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. 

मृतिका की पहचान कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मृतिका के छाती में बाएं तरफ काले रंग से IHAM लिखा था, जो डिकोड कर उल्टा देखने पर MAHI नाम लिखा हुआ पाया है. पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पूरी जानकारी देते हुए अनूपपुर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवार ने जानकारी देते हुए बताया कि 1 मार्च को 16 वर्ष की नाबालिग की लाश कुएं में मिली थी. वह कक्षा 11वीं के छात्रा थी. जो ग्राम पंचायत किरगी में अपने पिता और भाई के साथ रहती थी. युवती के पिता पुलिस में थे. जिनकी 1 वर्ष पहले ही मृत्यु हो चुकी थी. 1 मार्च की रात युवती के बॉयफ्रेंड महेश पड़वार ने उसे अपने घर पर बुलाया था. जहां वह अपने दोस्त राजा गुप्ता के साथ मौजूद था. दोनों ने मिलकर पहले युवती को शराब पिलाया. जिसके बाद महेश एवं राजा ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. सुबह जब पीड़ित उठी तो उसे सामूहिक बलात्कार का पता चलने पर उसने पहले अपने हाथ की नस काट ली. फिर दोनों आरोपी उसे एक डॉक्टर के पास गए. वहां इलाज होने के बाद युवती को घर भेज दिया.

80 दिन बाद जेल से रिहा हुए कांग्रेस नेता राजा पटेरिया, PM मोदी के खिलाफ दिया था आपत्तिजनक बयान

कुंए में कूद दे दी जान
पुलिस ने बताया कि माडर्न नर्सिंग कॉलेज राजेन्द्रग्राम से पढ़ाई करने के बाद एक छात्र और छात्रा ने देखा कि एक लड़की ने कूएं में छलांग लगा दी है.  जिसे कुएं में कूदते देख वो चिल्लाने लगे. जिसके बाद भीड़ इकठ्ठा हो गई और डायल 100 को सूचना दी गई. डायल 100 के पहुंचने पर लोगों की मदद से लड़की को कुएं से बाहर निकला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. जिसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी. 

धोखा मिलने पर दी जान
जब युवकी के मोबाइल की जांच की गई तो दोनों आरोपियों से गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गई. दोनों ने जिसमें गैंगरेप की बात स्वीकार लिया हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं. पुलिस ने बताया कि युवती को इस बात कि आत्मग्लानि हुई थी. उसके बॉयफ्रेंड ने उसके साथ धोखा दिया एवं अपने दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. इसी वजह से उसने परेशान होकर अपनी जान दे दी.

Trending news