80 दिन बाद जेल से रिहा हुए कांग्रेस नेता राजा पटेरिया, PM मोदी के खिलाफ दिया था आपत्तिजनक बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1595221

80 दिन बाद जेल से रिहा हुए कांग्रेस नेता राजा पटेरिया, PM मोदी के खिलाफ दिया था आपत्तिजनक बयान

  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) के खिलाफ विवादित बयान देने वाले पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता राजा पटेरिया (raja pateria) शुक्रवार देर शाम जेल से रिहा हो गए. राजा पटेरिया करीब 80 दिन जेल काटने के बाद बाहर आए हैं.

80 दिन बाद जेल से रिहा हुए कांग्रेस नेता राजा पटेरिया, PM मोदी के खिलाफ दिया था आपत्तिजनक बयान

पीयूष शुक्ला/पन्ना:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) के खिलाफ विवादित बयान देने वाले पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता राजा पटेरिया (raja pateria) शुक्रवार देर शाम जेल से रिहा हो गए. राजा पटेरिया करीब 80 दिन जेल काटने के बाद बाहर आए हैं. बाहर आते ही उन्होंने पीएम मोदी (PM modi) और सीएम शिवराज (shivraj singh chouhan) को धन्यवाद दिया और कहा कि सबसे अच्छी जगह रखने के लिए धन्यवाद.

बता दें कि कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने रिहा होने के बाद मीडिया से बात की और उन्होंने कहा कि जेल के अंदर जात पात नहीं होती. सब साथ मिलकर खाना खाते हैं. यहां हिंदू-मुस्लिम कोई झगड़ा नहीं होता. उन्होंने शिवराज- मोदी के अलावा कांग्रेस नेता कमलनाथ , नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह और अरुण यादव को भी धन्यवाद दिया. 

MP बोर्ड परीक्षा में नकल कराने की कीमत 8 हजार रुपये! परीक्षा केंद्र पर्यवेक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार

महात्मा गांधी विश्वविद्यालय हैं जेल
जेल से रिहा होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया. राजा पटेरिया ने मीडिया से कहा कि जेल उनके लिए महात्मा गांधी शोध विश्वविद्यालय है. प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया कि उनके प्रयास से उन्हें जेल में रहने का अवसर मिला. मुझे यहां जीवन के अद्भुत अनुभव प्राप्त हुए. उन्होंने कहा कि मेरे मित्र शरद यादव की पत्नी का संदेश मुझे मिला, जो स्वर्गवासी हुए उनके भी आभारी है.

पीएम को मारने का कह रहे थे
बता दें कि 13 दिसंबर को राजा पटेरिया का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें वह लोगों को संबोधित करते हुए कह रहे थे कि देश में संविधान बचाने के लिए मोदी को मारने के लिए तैयार रहने को कहा था. राजा पटेरिया के इस वीडियो के सामने आते ही इस पर बवाल शुरू हो गया. विवाद के बीच राजा पटेरिया ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने मोदी को चुनाव में हराने की बात कही थी लेकिन उनके बयान को गलत समझ लिया गया.

Trending news