MP News: CM शिवराज ने दिखाया रौद्र रूप! मुख्यमंत्री ने इसलिए सिंगरौली कलेक्टर को लगा दी फटकार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1700351

MP News: CM शिवराज ने दिखाया रौद्र रूप! मुख्यमंत्री ने इसलिए सिंगरौली कलेक्टर को लगा दी फटकार

CM Shivraj On Action Mode:सीएम शिवराज ने गलत आंकड़े देने पर सिंगरौली कलेक्टर को फटकार लगाई है. साथ ही एक बार फिर सभी  एसपी, कलेक्टरों को भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

 

CM Shivraj Reprimanded Singrauli Collector

CM Shivraj Reprimanded Singrauli Collector: साल के अंत में मध्यप्रदेश (MP News) में विधानसभा के चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Elections) होने वाले हैं. इसी के  चलते सरकार पूरी तरह से जनता के काम में लगी हुई. सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) की बात करें तो उनका प्रशासन को साफ निर्देश हैं कि जनता के हित में काम किया जाए और भ्रष्टाचार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. पूर्व में भी सीएम शिवराज ने कई अधिकारियों को ही सस्पेंड कर दिया है. अब एक बार फिर सीएम शिवराज ने अपना रौद्र रूप दिखाया है और उन्होंने कलेक्टर को फटकार (cm shivraj reprimanded collector) लगा दी.

सीएम शिवराज ने इसलिए सिंगरौली कलेक्टर को लगाई फटकार
दरअसल, सीएम शिवराज ने सिंगरौली कलेक्टर को फटकार लगाई है. वीडियो कांफ्रेंसिंग में जनसेवा अभियान में आवेदनों के निराकरण प्रतिशत के गलत आंकड़े देने पर सिंगरौली कलेक्टर से सीएम शिवराज नाराज हो गए. वीडियो कांफ्रेंसिंग में सिंगरौली कलेक्टर ने जन सेवा अभियान 2.0 के  निराकरण  का 36 प्रतिशत बताया तो सीएम शिवराज बोले गलत आंकड़े न दें.दोपहर तक यह आंकड़ा 12 प्रतिशत था.

MP Board 5th & 8th Result: बड़ी संख्या में 5वीं-8वीं के छात्रों का बिगड़ा रिजल्ट! सैकड़ों विद्यालयों का परिणाम शून्य

नर्मदा में अवैध खनन नहीं चलेगा: सीएम शिवराज
बता दें कि सीएम शिवराज ने कलेक्टर कमिश्नरों को निर्देश दिया है कि मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए. सीएम शिवराज ने स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि नर्मदा में अवैध खनन नहीं चलेगा. नेता हो या अभिनेता अवैध खनन कोई नहीं करेगा. सीएम शिवराज ने एसपी, कलेक्टरों को स्पष्ट निर्देश दिया है कि नर्मदा में किसी भी कीमत पर अवैध खनन नहीं होना चाहिए. गौरतलब है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली एमपी बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस रख रही है. कई अफसरों पर सरकार कार्रवाई भी कर चुकी है. हाल ही में उच्च शिक्षा विभाग के ओएसडी संजय जैन को भ्रष्टाचार के मामले में संलिप्तता के आरोप में नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है.

Trending news