BJP की राह पर कांग्रेस! 5 हाईटेक रथों से MP में होगा प्रचार, गृहमंत्री बोले- उड़ जाएंगे परखच्चे; जानें पूरा प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1669086

BJP की राह पर कांग्रेस! 5 हाईटेक रथों से MP में होगा प्रचार, गृहमंत्री बोले- उड़ जाएंगे परखच्चे; जानें पूरा प्लान

Congress Hitech Chunavi Rath: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) की तैयारी में लगी कांग्रेस ने बीजेपी की राह पर चलते हुए 5 हाइटेक रथों से प्रचार करने का प्लान बनाया है. ये प्लान जमीन पर उतरे इससे पहले ही गृहमंत्री (Narottam Mishra) ने इसके परखच्चे उड़ने की बात कह दी है. जानिए क्या है कांग्रेस का पूरा प्लान

BJP की राह पर कांग्रेस! 5 हाईटेक रथों से MP में होगा प्रचार, गृहमंत्री बोले- उड़ जाएंगे परखच्चे; जानें पूरा प्लान

Congress Hitech Chunavi Rath: भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) से पहले राजनीतिक दल दम लगाने की तैयारी कर रहे हैं. पिछले कुछ सालों से हाईटेक हुआ बीजेपी राह पर कांग्रेस भी चलती हुआ नजर आ रही है. ऐसा इसलिए की 2023 के चुनाव के लिए कांग्रेस ने 5 हाईटेक रथों से प्रचार का प्लान किया है. वो बात अलग है कि ये रथ जमीन पर उतरने से पहले ही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के निशाने पर आ गए हैं.

क्या है कांग्रेस का प्लान?
मध्य प्रदेश में सत्ता के सिंहासन तक पहुंचने के लिए कांग्रेस ने 5 चुनावी रथ तैयार किया है. इसमें प्रचार के दौरान कांग्रेस के दिग्गज सवार होकर जनता के बीच जाएंगे और अपनी 15 महीने की सरकार की उपलब्धियां बताएंगे. इस रथ में तमाम सुविधाएं रहेगी, जिससे नेताओं को कोई समस्या न हो और प्रचार चलता रहे.

भरी सभा में कर दी सीएम शिवराज की मिमिक्री, BJP नेताओं ने दिया ये रिएक्शन

कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अवनीश बुंदेला ने बताया कि 5 रथ कर्नाटक चुनाव के बाद मध्य प्रदेश पहुंचेंगे. इन्हें दिल्ली और बेंगलुरु से लाया जाएगा. इन्हें मध्य प्रदेश के पांच अलग-अलग रीजन में तैनात किया जाएगा. जब भी कोई बड़ा नेता वहां प्रचार के लिए पहुंचेगी वो इस रथ से रैलियों में हिस्सा लेगा. इसका उपयोग चुनावी जनसभाओं, रोड शो किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: किसानों के मुद्दों पर सख्त CM शिवराज, अधिकारियों को दी चेतावनी; अब नहीं होगी समस्या

भाजपा के निशाने पर कांग्रेस का प्लान
अभी कांग्रेस के रथ मध्य प्रदेश पहुंचे नहीं है. पार्टी केवल अभी प्लान बना रही है. लेकिन, इससे पहले ये भाजपा के निशाने पर आ गए हैं. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के रथों को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कांग्रेस के परखच्चे उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें: गुटखा खाने वालों की खैर नहीं! जेब पर लगेगी इतने की चपत; स्पॉट में होगा फाइन

आगे नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि रथ का क्या होगा जब घोड़े ही अलग-अलग दिशा में भाग रहे होते हैं, परखच्चे ही उड़ते हैं. कमलनाथ और उनके युवराज को यह भी पता नहीं होगा कि चने का पौधा होता है या फिर पेड़. दोनों ही सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं और किसानों की बात कर रहे हैं. लिखित में झूठ बोलने वाली पार्टी है कांग्रेस.

पोस्ट ग्रेजुएशन करने से CM बघेल को लग रहा है डर! बच्चों के सामने बताई वजह

Trending news