MP News: इंदौर में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला, सादिक ने हिंदू पत्नी पर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2197996

MP News: इंदौर में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला, सादिक ने हिंदू पत्नी पर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

Love Jihad In Indore: इंदौर शहर में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में एक और मामला कनाड़िया थाने से सामने आया. जहां एक हिंदू महिला ने अपने मुस्लिम पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

 

MP News: इंदौर में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला, सादिक ने हिंदू पत्नी पर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के इंदौर से 'लव जिहाद' का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक हिंदू महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने बताया कि उसका पति उस पर लगातार धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सादिक ने हिंदू पत्नी पर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव
दरअसल, इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र में एक हिंदू महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी शादी 16 साल पहले मुस्लिम समुदाय के सादिक नाम के युवक से हुई थी. शादी के बाद दोनों के चार बच्चे हैं. और दोनों पिछले 3 साल से अलग रह रहे थे. इसके बाद भी सादिक लगातार महिला के घर आकर उसे और बच्चों को पीटता था. वह उससे पैसे लेने के साथ-साथ महिला पर धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बना रहा था. इससे परेशान होकर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.  पुलिस ने आरोपी सादिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

यह भी पढ़ें: CMO बनते ही शादी से पलटा तो गर्लफ्रेंड ने किया रेप केस, इंदौर में पढ़ाई के दौरान हुई थी दोस्ती  

 

पहले भी आ चुके हैं लव जिहाद के कई मामले
आपको बता दें कि इंदौर में लव जिहाद के पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं. इससे पहले एक मुस्लिम युवक ने हिंदू नाम बताकर एक लड़की को प्यार के जाल में फंसाया था. इसके बाद युवक युवती पर मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव बनाने लगा। सच्चाई पता चलने के बाद पीड़ित लड़की ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था.

दरअसल, आरोपी ने इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के अपोलो टावर में काम करने वाली एक लड़की से पहले दोस्ती की और उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया था. इसके बाद जब आरोपी ने लड़की पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया तो पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

झाबुआ में भी लव जिहाद का सनसनीखेज मामला
कुछ दिनों पहले झाबुआ में भी लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया था. जहां एक महिला ने एक विशेष धर्म के व्यक्ति पर उसके साथ दुष्कर्म करने और फिर उसका धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया था.

रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा

Trending news