Indore News: राधे-राधे बाबा को मिली जान से मारने की धमकी, अनजान नंबर से आया कॉल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2154621

Indore News: राधे-राधे बाबा को मिली जान से मारने की धमकी, अनजान नंबर से आया कॉल

Indore Crime News: इंदौर के राधे-राधे बाबा को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. इसके बाद राधे-राधे बाबा ने पुलिस को शिकायती आवेदन भी दिया है. जानिए पूरा मामला...

 

Indore News: राधे-राधे बाबा को मिली जान से मारने की धमकी, अनजान नंबर से आया कॉल

Radhe Radhe Baba Received Death Threats: इंदौर के अखिल भारतीय संत समिति के संयुक्त केंद्रीय महामंत्री राधे-राधे बाबा को फोन पर धमकी मिलने का मामला सामने आया है. बता दें कि बाबा को एक अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इसके बाद राधे-राधे बाबा ने पुलिस को शिकायती आवेदन भी दिया है. जिसमें बाबा ने बताया कि उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अनजान नंबर से आया कॉल
जान से मारने की धमकी मिलने के बाद राधे-राधे बाबा ने बयान जारी कर कहा कि उनके मोबाइल नंबर पर एक अज्ञात व्यक्ति का कॉल आया. उसने अपना नाम नहीं बताया. साथ ही वह उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. राधे-राधे बाबा ने कहा कि उन्हें सनातन विरोधी लोगों द्वारा धमकी दी जा रही है. बाबा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस को वह नंबर भी बताया जिससे फोन आया था.

पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां
आपको बता दें कि राधे-राधे बाबा को पहले भी कई बार फोन पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. महामंडलेश्वर श्री राधे-राधे बाबा ने थाने में आवेदन देकर उचित कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया का कहना है, ''राधे-राधे बाबा का शिकायती आवेदन प्राप्त हुआ है. मामले की जांच की जा रही है.''  बता दें कि राधे-राधे बाबा संत समाज में विभिन्न पदों पर कार्यरत हैं. इसलिए पुलिस ने धमकी को गंभीरता से लिया है.

यह भी पढ़ें: MP Politics: टिकट कटने पर छलका कांग्रेस के युवा नेता का दर्द, सोशल मीडिया पर लिखा 'चुनौतीपूर्ण समय है'

 

इंदौर में मामूली बात पर हत्या
उधर, इंदौर के गांधीनगर थाना क्षेत्र में एक बार फिर मामूली बात पर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक युवक गलती से अपने चाचा के खेत में ट्रैक्टर से उतर गया, जिसके बाद रिश्तेदार बदमाशों ने हथियार से हमला कर युवक की हत्या कर दी. फिलहाल गांधीनगर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा

Trending news