Madhya Pradesh Crime News: सरेआम पेट्रोल पंप के सामने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1660886

Madhya Pradesh Crime News: सरेआम पेट्रोल पंप के सामने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत; जानें पूरा मामला

Madhya Pradesh Crime News: जबलपुर के माढ़ोताल थाना क्षेत्र के अंतर्गत करमेता पेट्रोल पंप के सामने एक बदमाश ने मानस उपाध्याय नामक के युवक को गोली मार दी. जानें क्या है पूरा मामला?

Madhya Pradesh Crime News: सरेआम पेट्रोल पंप के सामने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत; जानें पूरा मामला

अजय दुबे/जबलपुर​: जबलपुर के माढ़ोताल थाना क्षेत्र के अंतर्गत करमेता पेट्रोल पंप के सामने एक बदमाश ने मानस उपाध्याय नामक के युवक को गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद आनन-फानन में उसके साथियों ने मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर गोली चलाने वाले आरोपी राजा सोनी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?
एडिशनल एसपी संजय अग्रवाल ने बताया कि, मृतक मानस उपाध्याय के खिलाफ जबलपुर के विभिन्न थानों में कई मामले भी दर्ज है. एक सप्ताह पूर्व शराब को लेकर राजा सोनी और मानस उपाध्याय के बीच विवाद हुआ था जिसे लेकर देर रात राजा सोनी और मानस उपाध्याय का पेट्रोल पंप के सामने लड़ाई हुआ था. विवाद इतना बढ़ गया कि राजा सोनी ने मानस उपाध्याय के ऊपर गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद उसके साथियों ने मेडिकल अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. हालांकि परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को चंद घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया है.  

यह भी पढ़ें: महाकाल लोक के दूसरे चरण के कामों में आई तेजी, महाकालेश्वर मंदिर के पास चला बुलडोजर

मृतक के पिता ने लगाया हत्या का आरोप
वहीं मृतक के पिता मनोज उपाध्याय ने क्षेत्र में ही रहने वाले राजू चौबे और उसके बेटे मोक्ष और छोटू चौबे के ऊपर साजिश के तहत हत्या किए जाने के आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि, पहले मानस मोक्ष चौबे, छोटू चौबे और राजा सोनी आपस मे दोस्त थे. उनके द्वारा उनके बेटे से अवैध काम करवाए जा रहे थे. जिससे उनके बेटे ने उनका साथ छोड़ दिया था, जिसके चलते ये सभी लोग उनके बेटे से दुश्मनी रखने लगे और उसे कई बार मारने की कोशिश की गई.  मृतक के पिता का आरोप है कि राजा सोनी उर्फ मोहरा, राजू चौबे और उनके बेटों के कहने पर ही वारदात को अंजाम दिया गया है.

Trending news