MP New CM: विधायक रमेश मेंदोला का दावा, बोले- जनता कैलाश विजयवर्गीय को चाहती हैं सीएम बनाना...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1994983

MP New CM: विधायक रमेश मेंदोला का दावा, बोले- जनता कैलाश विजयवर्गीय को चाहती हैं सीएम बनाना...

Kailash Vijayvargiya CM Face: मध्यप्रदेश में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ प्रदेश में एक बार फिर अपनी सरकार बना ली है. इस बीच बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव और  इंदौर-1 से विधायक कैलाश विजयवर्गीय को सीएम बनाने की मांग उठने लगी है. 

MP New CM: विधायक रमेश मेंदोला का दावा, बोले- जनता कैलाश विजयवर्गीय को चाहती हैं सीएम बनाना...

Kailash Vijayvargiya CM Face: मध्यप्रदेश में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ प्रदेश में एक बार फिर अपनी सरकार बना ली है.  ऐसे में मध्यप्रदेश में सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि बीजेपी की ओर से कौन बनेगा मुख्यमंत्री? क्योंकि इस बार मध्यप्रदेश में पार्टी ने किसी को भी सीएम प्रोजेक्ट नहीं किया था. पूरी तरह से पीएम मोदी के फेस पर ही चुनाव लड़ा गया. इस बीच बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव और  इंदौर-1 से विधायक कैलाश विजयवर्गीय को सीएम बनाने की मांग उठने लगी है. 

बता दें कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद बीजेपी में मुख्यमंत्री के चयन के लेकर भोपाल से लेकर दिल्ली तक हलचल तेज हो गई है. कैलाश विजयवर्गीय सोमवार सुबह से ही दिल्ली पहुंच घए. सूत्रों की मानें तो उन्होंने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात भी की है. 

रमेश मेंदोला बोले- कैलाश विजयवर्गीय बनें सीएम 
मध्यप्रदेश में सबसे बड़ी जीत हासिल करने वाले इंदौर-2 से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने कैलाश विजयवर्गीय को अगला सीएम बनाने की मांग उठाई है. उन्होंने कहा कि जनता चाहती है कि कैलाश जी प्रदेश के मुख्यमंत्री बनें. लोग कैलाशजी को सीएम के रूप में देखना चाहते हैं, इसमें कोई शक नहीं है. इसके अलावा जब पत्रकारों ने उनसे खुद के मंत्री बनाए जाने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया कि जिसका नाम चलता है, वो कभी तो पहुंचता ही है. यानी वे खुद के लिए भी मंत्री पद की दावेदारी कर रहे हैं.

नतीजों के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने कही थी ये बात 
गौरतलब है कि रविवार आए मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद जब पत्रकारों ने कैलाश विजयवर्गीय से पूछा गया कि क्या ये लाडली बहना योजना का असर है? इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने साफ तौर पर कहा कि ये सिर्फ मोदी फैक्टर है. उन्होंने ये भी कहा कि क्या राजस्थान और छत्तीसगढ़ में लाडली बहना योजना थी? ये जीत सिर्फ पीएम मोदी के नाम पर मिली है.

रिपोर्ट- प्रमोद शर्मा

Trending news