Sindhiya समर्थक मंत्री का कांग्रेस को लेकर बड़ा दावा, बदल जाएगी MP लोकसभा चुनाव की सूरत!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1517059

Sindhiya समर्थक मंत्री का कांग्रेस को लेकर बड़ा दावा, बदल जाएगी MP लोकसभा चुनाव की सूरत!

MP Politics: आगामी विधान सभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीति (MP Politics) में हलचल तेज हो गई है. इस बीच एमपी के सिंधिया (Jyotiraditya scindia) समर्थक पीएचई राज्यमंत्री बृजेंद्र यादव (Brijendra Yadav) ने एक बड़ा दावा किया है. उनका कहन है कि कांग्रेस (Congress) पार्टी उनसे संपर्क कर रही है और घर वापसी को कह रही है. 

 

Sindhiya समर्थक मंत्री का कांग्रेस को लेकर बड़ा दावा, बदल जाएगी MP लोकसभा चुनाव की सूरत!

MP Election News: मध्यप्रदेश में सिंधिया समर्थक (Jyotiraditya scindia) और शिवराज सरकार (Shivraj Singh) के मंत्री ने कांग्रेस को लेकर एक बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी हमसे वापस कांग्रेस में आने के लिए संपर्क कर रही है और जब वो हमसे संपर्क करती है तो उनके ही विधायक भाजपा (BJP) में आ जाते हैं. मंत्री के दावे के बाद एमपी की राजनीति (MP Politics) में हलचल तेज हो गई है. वैसे चुनावी साल में दल बदलू नेताओं का एक्टिव होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है, लेकिन एमपी सरकार में मंत्री का ये दावा सच हुआ तो आने वाले समय में होने वाले विधानसभा की सूरत बदली हुई नजर आएगी. क्या है पूरा मामला, देखिए....

सिंधिया समर्थक है मंत्री बृजेंद्र यादव
ये दावा शिवराज सरकार के पीएचई राज्यमंत्री बृजेंद्र यादव ने किया है. उनका कहना है कि कांग्रेस लगातार हमको वापस पार्टी में आने के लिए कह रही है, लेकिन हमने साफ कह दिया है कि हम वापस कांग्रेस में नहीं जाएंगे. आपको बता दें कि मंत्री केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं और उनके ही साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे. अब जब कांग्रेस फिर से उन्हें वापस बुला रही है तो उनका कहना है कि अब कांग्रेस में जाने का कोई सवाल ही नहीं खड़ा होता है. ये बयान बृजेंद्र यादव का है, लेकिन अगर सच में कांग्रेस ने सिंधिया के साथ बीजेपी में आए नेताओं से वापस आने के लिए संपर्क किया है तो इससे चुनाव में सूरत बदल जाएगी. 
 
मति भ्रष्ट हुई कांग्रेस की
राज्य मंत्री बृजेंद्र यादव ने आगे बयान देते हुए कहा कि हमें देखकर उनको मप्र में अपनी कुर्सी दिखने लगती है. हम उनको पुराने कांग्रेसी समझ आने लगते हैं. लेकिन शायद कांग्रेस ये भूल कर रही है कि हम उनकी पार्टी के अब नहीं रहे. अब हमारी पार्टी भाजपा है. कांग्रेस कितना भी कर ले लेकिन अब हम भाजपा पार्टी नहीं छोड़ेंगे. इसके अलावा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की मति इस समय भ्रष्ट हो चुकी है.

गिर गई थी कमलनाथ सरकार 
ज्योतिरादित्य सिंधिया की अगुवाई में कांग्रेस के 22 विधायकों के साथ बृजेंद्र यादव भी भाजपा में शामिल हुए थे. इसके बाद कमल नाथ की सरकार गिर गई थी और जब मध्य प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनी तो सिंधिया के करीबी 13 विधायक मंत्रिमंडल में शामिल हुए. उन्ही में से एक है बृजेंद्र यादव.

Trending news