Ujjain news: महाकाल की नगरी में बर्बरता! अनाज चोरी के शक में युवक और बुजुर्ग को हॉकी स्टिक से मारा, जूते भी चटवाए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2192101

Ujjain news: महाकाल की नगरी में बर्बरता! अनाज चोरी के शक में युवक और बुजुर्ग को हॉकी स्टिक से मारा, जूते भी चटवाए

MP News: उज्जैन में एक ट्रांसपोर्ट सुपरवाइजर द्वारा युवक और बुजुर्ग ड्राइवर को बेहरमी से पीटने का वीडियो सामने आया है. न सिर्फ दोनों ड्राइवर को बुरी तरह पीटा गया बल्कि उनसे नाक रगड़वाकर जूते भी चटवाए गए. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है. 

Ujjain news: महाकाल की नगरी में बर्बरता! अनाज चोरी के शक में युवक और बुजुर्ग को हॉकी स्टिक से मारा, जूते भी चटवाए

Ujjain news: बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में दो ट्रक ड्राइवरों के साथ बेरहमी से मारपीट और बर्बरता का मामला सामने आया है. अनाज चोरी के शक में ट्रांसपोर्ट सुपरवाइजर ने युवा और बुजुर्ग ट्रक ड्राइवर को न सिर्फ बेहरमी से पीटा बल्कि उनसे नाक रगड़वाकर जूते भी चटवाए. इस घटना का वीडियो सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानिए पूरा मामला-   

ट्रक ड्राइवरों के साथ बर्बरता
मामला उज्जैन के निलगंगा थाना क्षेत्र का है. यहां एक ट्रांसपोर्ट सुपरवाइजर ने एक बुजुर्ग और 22 साल के युवा ट्रक ड्राइवर के बेरहमी की सभी हदें पार दी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सुपरवाइजर द्वारा ड्राइवर को हॉकी स्टिक से बेरहमी से पीटा गया. वहीं, कमरे में पास में बैठा हुए बुजुर्ग काफी सहमे नजर आ रहे हैं. पीटने से जब सुपरवाइजर का मन नहीं भरा तो उसने दोनों ड्राइवरों से जूते-चप्पल चटवाए. साथ ही उनकी नाक भी रगड़वाई. 

माफी मांगने पर भी नहीं रूका सुपरवाइजर
वीडियो में सुपरवाइजर को कहते हुए सुना जा रहा कि तनख्वाह और भत्ता इसलिए नहीं देता हूं कि तुम चोरी का काम करो. अभी तुम दोनों को थाने लेकर जाता हूं. वहीं, मार खाते हुए ड्राइवर सुपरवाइजर से माफी मांगते हैं, लेकिन वह रुकता नहीं है. 

ड्राइवरों को अनाज चोरी का आरोप
SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि दोनों ट्रक ड्राइवर पर दो कट्टे अनाज चोरी का आरोप है. अनाज चोरी के शक पर ही सुपरवाइजर ने इन दोनों के साथ मारपीट की. 

3 अप्रैल की है घटना
SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि घटना की 3 अप्रैल की है. युवा पीड़ित का नाम नितेश धाकड़ है, जो पेशे से ट्रक ड्राइवर है. वहीं, नितेश के अलावा वीडियो में नजर आए बूजुर्ग ड्राइवर अभी गायब हैं. नितेश विदिशा जिले के तल्लईया मोहल्ले का रहने वाला है. पीड़ित युवक ने बताया कि वह और बुजुर्ग दोनों माहेश्वरी रोड लाइंस के लिए काम करते हैं. माहेश्वरी रोड लाइंस के तीन जगह ऑफिस हैं- भोपाल, इंदौर और उज्जैन. उज्जैन के नागदा रोड पर जीवनखेड़ी में ऑफिस है. नितेश ने बताया है कि उसके साथ 3 अप्रैल को उज्जैन में निलगंगा थाना क्षेत्र के जीवनखेड़ी में स्थित ऑफिस में उत्तम दांगी, जो कि सुपवाइजर है उसने अनाज चोरी का आरोप लगाते हुए मारपीट की. 

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया एक्शन
SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि वीडियो शुक्रवार देर शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होते ही उज्जैन पुलिस हरकत में आई और आरोपी सुपरवाइजर को तुरंत धर दबोचा. आरोपी के खिलाफ निलगंगा थाने में कार्रवाईं कर रही है. 

ये भी पढ़ें- 6 से 14 अप्रैल के बीच सिर्फ 2 दिन होंगे सरकारी काम, जानें कारण

सुपरवाइजर ने जबरदस्ती साइन कराया लेटर
पीड़ित नितेश ने पुलिस को बताया कि 2 अप्रैल को वह खाचरोद तहसील के कनवास गांव के सोसाइटी से ट्रक में 30250 टन गेंहू भरकर लाया था.  3 अप्रैल को उज्जैन मंडी स्थित सरकारी गोदाम में ट्रक खाली कर दिया था. फिर नागदा रोड पर पेट्रोल पंप पर गाड़ी खड़ी कर दी और  हिसाब-किताब बताने माहेश्वरी रोड लाइंस के ऑफिस पहुंचा था. ऑफिस में मौजूद उत्तम दांगी नामक सुपरवाइजर ने जबरदस्ती एक लेटर पर साइन करवाया. फिर अनाज चोरी का आरोप लगाते हुए खूब मारा. लेटर पर साइन के बाद पीड़ित को लेकर नानाखेड़ा थाने पहुंचा. यहां से एक अन्य सुपर वाइजर सरवर अली नामक शख्स ने उसकी मदद की और असप्ताल लेकर गया.

इनपुट- उज्जैन से राहुल राठौर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news